• Breaking News

    Varanasi: पिण्डरा विधायक अवधेश सिंह ने ग्राम प्रधानों को किया जागरूक

    धीरज मिश्रा
    वाराणसी। बड़ागांव व पिण्डरा के प्रधानों को जागरूक करते पिण्डरा विधायक अवधेश सिंह ने कहा कि ग्राम प्रधान सबसे विशेष जिम्मेदारी निभाते हुये जनता के बीच जायं। नागरिकता संशोधन अधिनियम जागरूकता अभियान को उसके बारे में लोगों को जागरूक करें।
    प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है कि नागरिकता संशोधन के बारे में ठीक ढंग से जानकारी उसके बारे में समझे-सोचे और लोगों को समझायें। उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम देश के हित में है। देश के कल्याण के लिये है। ग्राम प्रधान जनता के बीच में जाकर इस पर चर्चा करें और लोगों को बतायें। इस मौके पर पहुंचे सांसद बीपी सरोज के प्रथम आगमन पर ग्राम प्रधान एवं विकास खण्ड अधिकारी ने माल्यार्पण करके स्वागत किया।
    विधायक अवधेश सिंह की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद बीपी सरोज ने कहा कि यहां तक पहुंचने में आपके अथक प्रयास रहे हैं। इस अवसर पर सत्येन्द्र सिंह, रामाश्रय सिंह, पवन सिंह, श्रीप्रकाश दुबे, दीपक सिंह, संदीप सिंह, अतुल रावत, अवधेश तिवारी, दीपक पाण्डेय, जेपी सिंह, संजय जायसवाल, लल्लू पासवान, दिनेश सिंह, विपिन राय सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। अन्त में विकास खंड अधिकारी आराधना त्रिपाठी ने समस्त आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।
    Advt

    Advt.

    Advt.

    No comments