• Breaking News

    Mumbai : अंधेरी में मनपा बच्चों के लिए मुफ्त बस सेवा शुरू

    मुंबई। अंधेरी पश्चिम स्थित जुहू गांधीग्राम मनपा शाला की इमारत जर्जर तथा खतरनाक घोषित होने के बाद यहां पढ़ने वाले बच्चों की पढ़ाई को जारी रखने के लिए आधे बच्चों को विलेपार्ले पश्चिम मनपा शाला तथा आधे बच्चों को टाटा कंपाउंड मनपा शाला में स्थानांतरित करने का निर्णय लिया गया। 
    Mumbai  अंधेरी में मनपा बच्चों के लिए मुफ्त बस सेवा शुरू
    प्रशासकीय अधिकारी निसार खान ने उपरोक्त जानकारी देते हुए बताया कि दोनों स्कूलों की गांधीग्राम स्कूल से दूरी को देखते हुए शिक्षण समिति अध्यक्ष श्रीमती अंजली नाईक की प्रेरणा से और शिक्षणाधिकारी श्री महेश पालकर के मार्गदर्शन से बच्चों को आने जाने के लिए मुफ्त बस सेवा शुरू करने का निर्णय लिया गया। बच्चों की असुविधा को देखते हुए तत्काल यहां पढ़ने वाले बच्चों को मुफ्त बस सेवा शुरू की गई। शुक्रवार को एक समारोह में जूहू गांधीग्राम स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को विले पार्ले स्कूल तथा टाटा कंपाउंड स्कूल तक आने-जाने के लिए मुफ्त बस सेवा शुरू की गई। 
    Mumbai  अंधेरी में मनपा बच्चों के लिए मुफ्त बस सेवा शुरू
    इस अवसर पर प्रभाग समिति अध्यक्ष अनीष मकवानी, नगरसेवका श्रीमती रेनू हंस राज, के- पश्चिम के सहायक मनपा आयुक्त विश्वनाथ मोटे, उपशिक्षणाधिकारी श्रीमती सुजाता खरे, अधीक्षक अशोक मिश्रा प्रशासकीय अधिकारी निसार खान, शिक्षा निरीक्षिका कासले मैडम, भाग्यश्री यादव समेत अनेक लोग उपस्थित थे। स्थानीय नगर सेविका श्रीमती रेनू हंसराज का भी इस काम में सराहनीय योगदान रहा।
    Advt

    Advt.
    Advt.

    No comments