• Breaking News

    Lucknow: वरिष्ठ नागरिकों और बच्चों में तालमेल और परोपकारी संबंध बनाने की दिशा में कार्य करेगा अनुभव फाउंडेशन


    लखनऊ। अनुभव फाउंडेशन ने मंगलवार को राधा कमल मुखर्जी सभागार लखनऊ विश्वविद्यालय में अपने उद्घाटन समारोह का आयोजन किया। 

    यह कार्यक्रम वरिष्ठ नागरिकों की मदद से बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए उनकी गतिविधियों को उजागर करने और साझा करने के लिए आयोजित किया गया था। वास्तव में अनुभव फाउंडेशन का उद्देश्य बच्चों और वरिष्ठ नागरिकों के बीच तालमेल और परोपकारी संबंध बनाना है।

    समारोह का उद्घाटन कैबिनेट मंत्री विधि और न्याय, ग्रामीण अभियंत्रण उत्तर प्रदेश सरकार ब्रजेश पाठक, राज्य विधानसभा के सदस्य डॉ. नीरज बोरा,  एसआरएम संस्थान के अध्यक्ष अर्पण सिंह चौहान, डॉ. आरके सिंह निदेशक ने किया। 

    फाउंडेशन का उद्देश्य लखनऊ में काम कर रहे प्रमुख गैर सरकारी संगठनों को सुविधा प्रदान करना भी था। मंत्री ब्रजेश पाठक ने लोगों की सेवा के लिए गैर सरकारी संगठनों द्वारा किए गए प्रयास की सराहना की। 

    फाउंडेशन के उपाध्यक्ष एवं प्रमुख सामाजिक कार्यकर्ता डॉ. अशोक सिंह ने समाज में सद्भाव और शांति लाने के लिए एक-दूसरे के साथ काम करने की आवश्यकता पर जोर दिया। सम्मान समारोह के बाद सभी प्रतिभागियों ने अनुभव फाउंडेशन में उनके द्वारा किये गये प्रयास के लिए वीर चौहान को बधाई दी।

    इस मौके पर डॉ. अशोक सिंह, पूर्व आईएएस और उत्तराखंड के सलाहकार श्रीबाबू राम, लखनऊ विश्वविद्यालय के संकाय सदस्य, जिनमें डॉ. गुरनाम सिंह, डॉ. सीपी सिंह आदि मौजूद रहे।

    No comments