• Breaking News

    Jaunpur : आबकारी इंस्पेक्टर के मिलीभगत से कस्बे में चल रही दो देसी शराब की दुकान

    अरशद हाशमी
    मड़ियाहूं, जौनपुर। आबकारी इंस्पेक्टर की मिलीभगत से कागजातों में हेराफेरी कर चार किमी दूर की शराब की दुकान विगत कई वर्षों से कस्बे में संचालित की जा रही है जिसके कारण कस्बे में दो देसी शराब की दुकान चल रही है।
    बताते हैं कि मड़ियाहूं कस्बे से 4 किमी दूर विकासखंड रामनगर में कसीयांव न्याय पंचायत के सीरिया गांव में देसी शराब की दुकान तीन वर्ष पूर्व विभाग द्वारा आवंटित किया गया था जो शराब अनुज्ञापी व आबकारी इंस्पेक्टर के मिलीभगत से कागजों में हेराफेरी कर सीरिया गांव की शराब की दुकान वर्तमान समय में कस्बे के अंदर गौशाला मड़ियाहूं दिलावरपुर में संचालित है जिससे कस्बे में दो देसी शराब की दुकान हो गई है। दिलावरपुर कस्बे में शराब की दुकान के खुलने से आस-पास के लोगों में काफी रोष व्याप्त है। जय सिंह पटेल व नखडू ने बताया कि शराब की दुकान पर आए दिन शराबियों से गाली गलौज होती रहती है जिससे हम लोगों का जीना दुश्वार हो गया है जिसकी शिकायत हम लोगों ने शासन व प्रशासन से कई बार किया परंतु कोई कार्रवाई नहीं हुई।
    इस बाबत पूछने पर एरिया आबकारी इंस्पेक्टर मड़ियाहूं अरुण कुमार यादव ने बताया कि अभी मुझे तीन चार महीने ही आए हुआ है पूर्व में कागजातों में हेराफेरी हुई है जिसकी जांच कराकर वैधानिक कार्रवाई करुंगा।
    Advt.

    Advt

    Advt

    No comments