• Breaking News

    Jaunpur : गरीबों की सेवा से बढ़कर कोई पुनीत कार्य नहीं : मदनलाल


    • पुण्यतिथि पर जरुरतमंदों में वितरित हुआ कंबल

    अखिलेश श्रीवास्तव
    मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय नगर के उमराना मोहल्ले में विनय कुमार उमरवैश्य (पांडे) के प्रथम पुण्यतिथि पर परिजनों द्वारा जरुरतमंद लोगों में कम्बल वितरित किया गया। इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मदन मोदनवाल ने कहा कि पिता के पुण्यतिथि पर गरीबों की सेवा करने से बढ़कर और कोई पुनीत कार्य नहीं हो सकता। इस दौरान विशिष्ट अतिथि राजेश उमरवैश्य ने कहा कि गरीबों की मदद के लिए गणमान्य लोगों को आगे आना चाहिए और समय-समय पर गरीबों एवं जरुरतमंदलोगों की मदद करने के लिए सदैव तैयार रहना चाहिए।
    Jaunpur  गरीबों की सेवा से बढ़कर कोई पुनीत कार्य नहीं  मदनलाल
    उन्होंने कहा कि समाज में कोई भी व्यक्ति गरीब बनकर नहीं रहना चाहता। हर व्यक्ति अपने परिवार की अच्छी परवरिश एवं बच्चों को अच्छी से अच्छी शिक्षा देना चाहता हैं लेकिन मजबूरी के चलते वे आगे नहीं बढ़ पा रहे है। उन्होंने शिशिर उमरवैश्य एवं उनके परिजनों की भूरी-भूरी प्रशंसा करते हुए कहा कि पिता की पुण्यतिथि पर गरीबों एवं असहाय लोगों की सेवा करने का जो भाव आपके दिल में है उसे जितनी भी प्रशंसा की जाय वह कम है। 
    इस दौरान शिरिश उमरवैश्य ने कहा कि हर वक्त गरीबों एवं असहाय व्यक्तियों की मदद के लिए आगे रहूंगा। इस दौरान उन्होंने नगर के 150 जरुरतमंद लोगों को कम्बल वितरित किया गया। इस मौके पर रमेश चंद्र, अभिषेक चंद्र, ईश्वर चंद्र, राजेंद्र कुमार, गोविंद कुमार, कृष्ण चंद्र एवं शिशिर उमरवैश्य सहित तमाम लोग मौजूद रहे।
    Advt

    Advt.

    Advt.

    No comments