• Breaking News

    Jaunpur : जस्ट डांस फाउंडेशन कार्यालय पर हुआ फिल्म प्रतिशोधम् का मुहूर्त


    • फिल्म का मुहूर्त मुंबई के बजाय जौनपुर में होना गौरव की बात : मिथिलेश


    जौनपुर। नगर के कलेक्ट्रेट तिराहे के समीप स्थित जस्ट डांस फाउंडेशन कार्यालय पर मकर संक्रान्ति के अवसर पर फिल्म प्रतिशोधम् का मुहूर्त हुआ। इस मौके पर डायरेक्टर, एसोसिएट डायरेक्टर के साथ पूरी स्टारकास्ट ने दीप प्रज्जवलित कर ईश्वर से फिल्म की सफलता की प्रार्थना की। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि शिक्षक मिथिलेश दुबे ने कहा कि जिले में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। फिल्म जगत की बात करें तो जौनपुर की धरती पर जन्में सुपरस्टार रविकिशन इसके सबसे बड़े उदाहरण है। अक्सर फिल्मों का मुहूर्त मुंबई में होता है लेकिन अब जनपद में भी इस तरह के कार्यक्रम होना अपने आप में गौरव की बात है।

    फिल्म के डायरेक्टर हेमंत कुमार ने बताया कि फिल्म प्रतिशोधम् की कहानी बहुत ही यूनिक है। इस फिल्म में सामाजिक मुद्दा उठाया गया है। इस फिल्म में 'जो दिखता है वो बिकता है" के तर्ज से बिल्कुल विपरित काम किया गया है। आज कल हमारी फिल्में ऐसी बन रही है जिसे हम परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते है लेकिन हमारी फिल्म ऐसी नहीं है। इसे आप अपने परिवार के साथ देख सकते है। इसकी शूटिंग शीराजे हिन्द की धरती के अलावा यूपी, एमपी में होगी। 

    इस फिल्म में जस्ट डांस फाउंडेशन के डायरेक्टर कृष्णा पंडित इंस्पेक्टर की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा बाल कलाकार इशिता पाल लड्डू इंस्पेक्टर की भतीजी की भूमिका में रहेगी। साथ ही एक्टर सुशील शर्मा किसान के बेटे का अभिनय करेंगे। एक्टर लवली जग्गा, राकेश पंडित भी इस फिल्म में अभिनय करेंगे। संगीतकार मो. युसुफ अजीज है और गाने को सुशील शर्मा ने अपनी आवाज दी है। इस फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरु हो जाएगी। अंत में एसोसिएट डायरेक्टर अखिलेश शर्मा ने सभी के प्रति आभार प्रकट किया। 

    Advt
    Advt.
    Advt.

    No comments