• Breaking News

    Jaunpur : हरिपुर की सुधरती तस्वीर को धूमिल कर रहे कुछ लोग

    जौनपुर। जलालपुर क्षेत्र हरिपुर गांव में प्रधान पूनम पाल द्वारा बनवाये जा रहे रास्ते को कुछ लोगों द्वारा बनवाने से रोक दिया गया। इसको लेकर जहां गांव में तनाव व्याप्त हो गया, वहीं गांव की सुधरती तस्वीर धूमिल होती जा रही है। बता दें कि उक्त मार्ग पश्चिमी हरिपुर पर स्थित बीएसपी चौराहे से ऊदपुर, राजेपुर मार्ग से होते हुये एक तरफ सिरकोनी तो दूसरी तरफ जफराबाद से जौनपुर तक जाता है। साथ ही जहां बीएसपी चौराहे पूर्वी जो हरिपुर, घूरहूपुर, हरिजन बस्ती से भड़ेहरी जोड़ते हुये चक्के, पराऊगंज, जलालपुर मार्ग पर मिलती हैं तो दूसरी उसी मार्ग से टुसौरी, मई, औवार को जोड़ती हुई केराकत पहुंच जाती है। यह मार्ग चारों तरफ से आने वाले लोगों के लिये लाभप्रद है जिसको देखते हुये ग्राम प्रधान हरिपुर द्वारा बनवाने के लिये लोगों को बुलवाया गया। 
    इस दौरान 99 प्रतिशत लोगों की सहमति के बाद उस सड़क पर कार्य लगाया गया लेकिन कुछ लोग गुटबाजी करके सड़क को बनने से रोक रहे हैं, क्योंकि वे रास्ते में अवैध निर्माण कर रखे हैं। ऐसे में लोगों का कहना है कि शासन व प्रशासन इस मार्ग पर अपनी जिम्मेदारी को पूर्ण रूप से समझे और पूरी व्यवस्था से इस मार्ग को बनवाये। 
    ग्राम प्रधान सहित पन्ना लाल नन्द लाल, निर्मला देवी, शकुंतला देवी, मोती लाल, जयराम, दयाशंकर सहित तमाम लोगों ने समर्थन करते हुये कहा कि इस मार्ग को राजस्व विभाग अपनी जिम्मेदारी समझते हुये तत्काल प्रभाव से बनवाये।
    Advt

    Advt

    Advt

    No comments