• Breaking News

    Jaunpur : वामपंथी संगठनों के षड्यंत्र को लेकर अभाविप ने किया विरोध प्रदर्शन

    जौनपुर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर तले छात्र नेता उद्देश्य सिंह व ईकाई अध्यक्ष सुमित सिंह के संयुक्त नेतृत्व में वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में छात्र-छात्राओं ने मुख्य प्रवेश द्वार पर जेएनयू में हुई हिंसा को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। छात्र-छात्राओं ने कहा कि समस्त वामपंथी संगठन की संलिप्तता दिल्ली पुलिस द्वारा उजागर की गयी है कि वे समय-समय पर विवि को असहज करने का प्रयास करते रहते हैं और पठन-पाठन का माहौल गड़बड़ करते हैं। 
    Jaunpur  वामपंथी संगठनों के षड्यंत्र को लेकर अभाविप ने किया विरोध प्रदर्शन
    छात्र नेता उद्देश्य सिंह ने कहा कि वामपंथी छात्र संगठन जेएनयू विश्वविद्यालय में षड्यंत्र उजागर हुआ है कि वह किस प्रकार से समय-समय पर विवि में देश की शान्ति को असहज करने की कोशिश करते रहते हैं। ईकाई अध्यक्ष सुमित सिंह ने कहा कि देश सत्य व अहिंसा के साथ खड़ा है। शैक्षिक संस्थानों में हिंसा की कोई जगह नहीं है। 
    छात्र नेता कौतुक उपाध्याय ने कहा की अभिव्यक्ति आजादी का मतलब यह नहीं होता कि आप देश के टुकड़े-टुकड़े के नारे लगाये और देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहे। इस अवसर पर आर्यन सिंह, प्रिंस त्रिपाठी, लक्ष्मी नारायण मिश्रा, सोनम गुप्ता, चंचल श्रीवास्तव, रोली यादव, स्मृति श्रीवास्तव, आकांक्षा सिंह, शीलनिधि सिंह सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।
    Advt.

    Advt.
    Advt

    No comments