• Breaking News

    Jaunpur : शिकायत करने पर ग्राम प्रधान ने दी धमकी

    श्याम चंद्र यादव
    खेतासराय, जौनपुर। विकास कार्यों एवं शौचालय निर्माण की जांच कराने की शिकायत करने वाले ग्रामीणों से खफा ग्राम प्रधान ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। शिकायतकर्ताओं ने ग्राम प्रधान के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने के लिए एसपी से लिखित तौर पर शिकायत की है। खेतासराय पुलिस मामले की जांज कर रही है।
    खुटहन ब्लाक के अहिरोपरशुरामपुर गांव निवासी लल्लन सिंह, राजनाथ यादव समेत अन्य ग्रामीणों ने गांव में ग्राम प्रधान पर विकास कार्य एवं शौचालय निर्माण के नाम पर धांधली करने का आरोप लगाते हुए जांच कराने के लिए डीएम को शिकायती पत्र दिया था। गांव के लल्लन सिंह और राजनाथ यादव का कहना हैं कि शौचालय से वंचित लाभार्थियों के शौचालय के लिए वे 4 जनवरी को ग्राम पंचायत विकास अधिकारी से मिलने बीडीओ खुटहन गये थे जहां ग्राम प्रधान पहले से मौजूद थे। आरोप हैं कि उन्हें देखते ही ग्राम प्रधान उन पर बिफर पड़े और अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। कहा कि चाहे जितनी जांच करा लो। हमरा कुछ नहीं बिगड़ेगा।
    ग्रामीणों ने सुरक्षा की गुहार लगाते हुए छह जनवरी को डीएम, एसपी को प्रार्थना पत्र दिया था। जिसे गम्भीरता से लेते हुए एसपी ने खेतासराय थानाध्यक्ष को जांच कर उचित कार्रवाई का निर्देश दिया है। थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शिकायत सही मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
    Advt.

    Advt.

    Advt.

    No comments