• Breaking News

    Jaunpur : प्रतिष्ठान की विश्वसनीयता ही गहना कोठी परिवार की सबसे बड़ी धरोहर : दिनेश टंडन


    • भाइयों की मेहनत, सबके सहयोग से यह मुकाम किया हासिल : विवेक सेठ
    • लंबे समय से ग्राहकों का मिल रहा स्नेह प्रतिष्ठान की सबसे बड़ी उपलब्धि : विनीत सेठ
    • उजार अहमद को मिला पहला पुरस्कार

    हिम्मत बहादुर सिंह
    जौनपुर। किसी संस्थान को लगातार 74 वर्षो से ग्राहकों का स्नेह और प्यार मिलता रहे उस संस्थान के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। ऐसी ही कुछ उपलब्धि गहना कोठी प्रतिष्ठान को 1946 से मिल रही है। रविवार को कोतवाली चौराहा हनुमान मंदिर के सामने एवं सद्भावना पुल रोड नखास में स्थित पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ द्वारा निष्पक्ष एवं पारदर्शिता के साथ एवं गणमान्य व्यक्तियों के बीच भव्य मेगा लकी ड्रा के रूप में वार्षिकोत्सव का आयोजन भौराजीपुर में राम चित्र मंदिर समीप विवाह मैरेज हाल में हुआ। मुख्य अतिथि पूर्व नगर पालिकाध्यक्ष दिनेश टंडन फर्म के अधिष्ठाता विवेक सेठ मोनू, विनीत सेठ, विशाल सेठ व विपिन सेठ ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

    इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि दिनेश टंडन ने कहा कि इतने लंबे  समय से प्रतिष्ठान के प्रति ग्राहकों की विश्वनीयता ही  दिन प्रति दिन प्रगति एवं विकास की ओर अग्रसर कर रही है। उन्होंने कहा कि इस प्रतिष्ठान की विशेष खासियत यह है कि ग्राहकों की जरूरत का ख्याल रखते हुए नये डिजाइनों में आभूषण के खास मेल रखते हैं जो कि महिलाओं के आकर्षण का केंद्र बना रहता है। इस शोरूम में मध्यम वर्गीय परिवार की जेब का ख्याल रखते हुए आभूषणों का विशेष रंज उपलब्ध रहता है। 

    फर्म के अधिष्ठाता विवेक सेठ मोनू ने कहा कि हमने अपने फर्म की शुरूआत कोतवाली चौराहा की पुरानी शोरूम से किया था जो हम चारों भाइयों ने अपनी मेहनत से और अपने तमाम वर्करों के सहयोग से यह मुकाम हासिल किया है। हमारे फर्म का एक-एक कर्मी हमारे परिवार का महत्वपूर्ण सदस्य है। अपनी आगामी स्कीम योजना के विषय में बताते हुए उन्होंने कहा कि प्रत्येक बार की तरह इस बार भी ग्राहकों द्वारा पाँच हजार रुपये के आभूषण खरीदने पर एक कूपन दिया जाएगा जो कि 15 जनवरी 2020 से अगली स्कीम शुरु होने जा रही है जिसमें विजेताओं को प्रथम पुरस्कार मारुति बलेनो, द्वितीय पुरस्कार वैगनॉर, तृतीय पुरस्कार दो होण्डा बाइक, चतुर्थ 2 होण्डा स्कूटी, पांचवां पुरस्कार 2 एलईडी टीवी, छठवां पुरस्कार 50 मिक्सर एवं सातवां पुरस्कार 50 इण्डेक्सन चूल्हा ग्राहकों को दिया जाएगा।

    इस मौके पर विनीत सेठ ने कहा कि हमारे प्रतिष्ठान में सोने के हालमार्क ज्वेलरी एवं रत्न, उपरत्नों का विशाल संग्रह है। काफी लंबे समय से ग्राहकों का प्रतिष्ठान के प्रति ग्राहकों का विश्वास ही गहना कोठी परिवार के लिए सबसे बड़ी धरोहर है। विशाल सेठ ने कहा कि लकी ड्रा स्कीम विगत 14 जनवरी 2019 से प्रारंभ होकर 11 जनवरी 2020 को समाप्त हुआ। 

    वार्षिक लकी ड्रॉ में नीचे से प्रारम्भ करते हुए पहले 50 पीस मिक्सर ग्लैण्डर के लिये 50 लोगों का ड्रा किया गया, जिसमें सभी विजेताओं की क्रम के अनुसार कूपन ड्रा के बाद पुरस्कार की घोषणा किया गया। जिसमें जिन 50 लोगों का ड्रा में नाम आया था उसमें से कोई भी मौके से उपलब्ध नहीं था फिर बारी-बारी से सभी को फोन से सूचना दिया गया जिसके बाद लोगों के चेहरे खुशी से झूम उठे। चतुर्थ पुरस्कार 3 होण्डा स्कूटी के लिये ड्रा किया गया जिसमें क्रमश: बदलापुर की पुष्पा देवी, इलाहाबाद के नितिन यादव एवं जमुहाई के सुशील कुमार यादव तथा तृतीय पुरस्कार में तीन मोटर बाइक में पूर्वांचल के राजकुमार, मनीष कुमार यादव व आजमगढ़ के अरुण कुमार यादव रहे। वहीं दो बड़े इनामों में दूसरा पुरस्कार रॉयल इनफील्ड बुलेट सिकरारा की शारदा देवी व प्रथम पुरस्कार महिन्द्रा मराजो गौराबादशाहपुर के उजार अहमद को दिया गया। महिन्द्रा मराजो पाने वाले व्यक्ति को जब फोन से सूचना दिया गया था जिसके बाद उजार अहमद ने आकर अपना पुरस्कार ग्रहण किया। पुरस्कार पाकर सभी विजेताओं का चेहरा खुशी से खिल उठा। कार्यक्रम में आए हुए अतिथियों का स्वागत हर्षित सेठ, आयुष सेठ, हार्दिक सेठ, उज्जवल सेठ, वेदांश सेठ, ओम सेठ, अंशू सेठ, पिंटू सेठ, अजीत सेठ सहित अन्य परिवार को लोगों ने किया। कार्यक्रम का संचालन सुशील वर्मा एडवोकेट ने किया।

    Advt

    No comments