• Breaking News

    Jaunpur : प्रशंसा पत्र देकर एसडीएम बीएलओ को करेंगे सम्मानित

    बिपुल सिंह
    बदलापुर, जौनपुर। स्थानीय तहसील क्षेत्र में चल रहे मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत गुरुवार को बीएलओ की बैठक तहसील में एसडीएम की अध्यक्षता में हुई। जिससे अभियान के आयोजन में 12 जनवरी सुबह 10 से शाम 4 बजे तक बदलापुर तहसील के कुल 352 मतदान स्थल, केंद्रों पर पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत 18 वर्ष की आयु के नए मतदाताओं का नाम सूची में शामिल किया जाएगा। मतदाताओं का नाम सूची में जोड़ने के लिए यह विशेष अभियान चलाया गया जिसमें छूटे हुए ऐसे मतदाता जो 18 वर्ष पूरा कर लिये है। उनका नाम बढ़ाने के लिए फार्म 6 भरा जाएगा। मतदाता सूची में अंकित मृतक, डबल व मतदाताओं का नाम फार्म 7 के माध्यम से विलोपित करने का कार्य भी किया जाएगा। वहीं ऐसे मतदाता जिनकी उम्र 80 वर्ष से अधिक है, उनका भौतिक सत्यापन सावधानीपूर्ण किया जाएगा।
      Advt.      Advt.      Advt.
    साथ ही केंद्रो पर एसडीएम ने मतदाता सूची में अंकित ऐसे मकान नंबर जिसमें मतदाताओं की संख्या 10 से अधिक व महिलाओं की संख्या पुरु ष से दोगुनी हो उसका भी अंकन बीएलओ रजिस्टर दर्ज करने के निर्देश दिये गये जबकि सूची में यदि मतदाता का फोटो नहीं है या पहचान में नहीं आ रहा हैं तो सर्वेक्षण में उनको बता दिया जाय और सही फोटो के लिए फार्म 8 भरने के निर्देश दिये। वहीं एसडीएम अंजनी कुमार सिंह ने कहा कि अच्छा कार्य करने वाले बीएलओ को मेरी तरफ से मतदाता दिवस के लिए प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। 
    इस मौके पर पुष्पा देवी, रंजना श्रीवास्तव, विजय लक्ष्मी, अमरावती, मंजू दुबे, विभा सिंह, शीला देवी, मंजू सिंह, वंदना, सरिता यादव, दुर्गावती, विद्यावती यादव, शारदा, विजय लक्ष्मी मौर्या सहित आदि बीएलओ उपस्थित रहीं।
    Advt.

    Advt.

    Advt.

    No comments