• Breaking News

    Jaunpur : मेरठ ने आजमगढ़ और वाराणसी ने प्रयागराज को हराया


    • 25वीं राज्यस्तरीय क्रिकेट खेल का दूसरा दिन

    अच्छे लाल यादव
    थानागद्दी, जौनपुर। कृषक इंटर कालेज थानागद्दी के मैदान पर रविवार को राज्यस्तरीय 25वीं स्व. आशीष सिंह स्मारक क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन के मैच में मेरठ ने आजमगढ़ और वाराणासी ने प्रयागराज की टीम को हराया। दूसरे दिन क्रिकेट प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि डा. एके सिंह नारायण नर्सिंग होम जौनपुर ने खिलाडि़यों से परिचय प्राप्त किये। उसके बाद बल्ले से खेल कर उदघाटन किया।

    रविवार को खेले जा रहे नॉकआउट प्रतियोगता के दूसरे दिन का पहला मुकाबला मेरठ और आजमगढ़ के बीच खेला गया। जिसमें मेरठ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करने उतरी मेरठ  की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 168 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए आज़मगढ़ की टीम 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 118 रन पर ही सिमट गई और आजमगढ़ से यह मुकाबला मेरठ ने 50 रन से जीत लिया। इस मैच में मेरठ टीम के फरहान ने 40 गेंद में 58 रन की अर्धशतकीय पारी खेली और मैन ऑफ दी मैच रहे। 

    प्रतियोगिता का दूसरा मुकाबला प्रयागराज और वाराणासी के बीच खेला गया। जिसमे वाराणसी की टीम टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 149 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी प्रयागराज की टीम ने 19 ओवर 5 गेंद में सभी विकेट खोकर 141 रन  ही बनाया और यह मुकाबला वाराणसी ने 8 रन से जीत लिया। इस मैच में वाराणसी टीम के खिलाड़ी अरु ण 43 रन बना कर मैन ऑफ दी मैच रहे।
    कमेंटेटर की भूमिका गिरजा शंकर शर्मा और अंपायर की भूमिका साहब लाल यादव व मिथलेश पांडेय ने निभाई और स्कोरर अशोक सिंह रहे। इस अवसर पर सारनाथ सिंह, प्रवीण सिंह, संजीव सिंह, मनीष सिंह, मनोज सिंह, कल्लू सिंह आदि मौजूद रहे।

    Advt.
    Advt.
    Advt.

    No comments