• Breaking News

    Jaunpur : प्राथमिक शिक्षक संघ ने राज्यमंत्री व विधायक को सौंपा ज्ञापन

    जौनपुर। उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अमित सिंह के नेतृत्व में शिक्षकों का एक प्रतिनिधिमण्डल शुक्रवार को प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री गिरीश चन्द्र यादव व जफराबाद विधायक डा. हरेन्द्र सिंह से उनके कार्यालय पर मिला। 
    इस दौरान शिक्षकों ने पुरानी पेंशन बहाली, प्रेरणा एप्प के विरोध सहित 21 सूत्रीय मांगों के समर्थन में ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने बताया कि बेसिक शिक्षा परिषद के शिक्षक पूरी निष्ठापूर्वक अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे हैं। इसी का परिणाम है कि जनपद में इस वर्ष बेसिक शिक्षा परिषद विद्यालयों में पढ़ने वाले बच्चों की संख्या में वृद्धि हुई है। 
    उन्होंने कहा कि पुरानी पेंशन जो बुढ़ापे की लाठी है, को हटाकर नयी पेंशन योजना लागू किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से पुरानी पेंशन योजना को मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री के माध्यम से पुनः बहाल करने की मांग किया जिस पर दोनों जनप्रतिनिधियों ने शिक्षकों को आश्वासन दिया। इस अवसर पर जिला संगठन मंत्री अश्वनी सिंह, जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह, जिला संयुक्त मंत्री शैलेन्द्र सिंह, सरोज सिंह सहित तमाम शिक्षक उपस्थित रहे।
    Advt.
    Advt.
    Advt.

    No comments