• Breaking News

    Jaunpur : कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लादे जा रहे फर्जी मुकदमे : सत्यवीर

    जौनपुर। एनआरसी व सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे लादे जा रहे हैं। भाजपा के कार्यकर्ताओं को जिले में धारा 144 लागू होने के बाद भी एनआरसी और सीएए के समर्थन में रैली करने की अनुमति जिला प्रशासन की तरफ से दी जा रही है। लोकतांत्रिक देश में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को सत्ता के बल पर आम जनता की आवाज़ को दबाने का प्रयास जिला प्रशासन कर रहा है। यह बातें जौनपुर यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सत्यवीर सिंह ने कहीं।
    Advt
    उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों को रैली करने की खुली छूट जिला प्रशासन की तरफ से दी जा रही है जबकि यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को जिले में लागू धारा 144 का व शांति व्यवस्था बनाए रखने का हवाला कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम करने से रोका जा रहा है जो बहुत ही निंदनीय नहीं है, हम जिला प्रशासन के इस कृत्य की निंदा करते हैं। 
    उन्होंने कहा कि अगर जिला प्रशासन अपने रवैए में बदलाव नहीं लाता है और सत्ता पक्ष के लोगों को रैली करने की खुली छूट इसी प्रकार से देता रहेगा तो जिला प्रशासन के इस रवैए के विरोध में जौनपुर यूथ कांग्रेस जनपद में बड़ा जनांदोलन खड़ा करने को बाध्य होगा, हम जिला प्रशासन के इस दोहरे रवैए को किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं करेंगे।

    Advt

    Advt.

    No comments