• Breaking News

    Jaunpur : मकर संक्रांति पर जरूरतमंदों में बांटी खाद्य सामग्री


    • जेसीआई शाहगंज सिटी की जूनियर जेसी विंग ने किया आयोजन
    • दादर पुल के नीचे और आज़मगढ़ रोड पर किया वितरण

    चंदन अग्रहरि
    शाहगंज, जौनपुर। मकर संक्रांति के पावन अवसर पर जेसीआई शाहगंज सिटी की जूनियर जेसी विंग ने जरूरतमंदों में खाद्य सामग्री वितरित की। रेलवे स्टेशन के पास दादर पुल के नीचे और आज़मगढ़ रोड पर स्थित गरीब बस्तियों में जाकर जूनियर जेसी सदस्यों ने जरूरतमंदों और असहायों को लाई, चूड़ा और गट्टा वितरित किया।
    जूनियर जेसी चेयरमैन जेजे विवेक कुमार ने बताया कि जेसी आस्था "मानवता की सेवा जीवन का सर्वोत्तम कार्य है" को चरितार्थ करने के उद्देश्य से जूनियर जेसी टीम ने नगर की दो गरीब बस्तियों में जाकर असहायों और जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री वितरित की। मकर संक्रांति के अवसर पर आयोजित इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे पूर्व अध्यक्ष जेसी दिवाकर मिश्रा ने कहा कि स्वयं के साथ—साथ अन्य जरूरतमंद लोगों के बारे में सोचना भी सभ्य लोगों का कर्तव्य है। हर्ष की बात हैं कि जूनियर जेसी टीम ने इसे ध्यान में रखा और अपना कर्तव्य निभाया। मंडल तीन के कोऑर्डिनेटर जेसी रविकान्त जायसवाल ने भी परोपकारी कार्यक्रम करने के लिए जेजे टीम की सराहना की और उन्हें प्रोत्साहित किया। संचालन जेजे सचिव जेजे राहुल गुप्ता ने किया। कार्यक्रम संयोजक जेजे अमन अग्रहरि ने आभार ज्ञापित किया। 
    कार्यक्रम में संस्था के अध्यक्ष जेसी सौरभ सेठ, पीआरओ जेसी दीपक सिंह, जेजे विमलेश कुमार, जेजे रामानन्द गुप्ता, जेजे प्रशान्त पाठक, जेजे विवेक कुमार, जेजे अश्वनी यादव और जेजे मोहित अग्रहरि आदि उपस्थित रहे।

    Advt

    Advt

    Advt

    No comments