• Breaking News

    Jaunpur : भोजपुरी अभिनेता, सांसद रविकिशन के गांव दिग्गजों का जमावड़ा

    अच्छे लाल यादव
    थानागद्दी, जौनपुर। अभिनेता व सांसद रविकिशन के पैतृक गांव बिसूई बराई में उनके पिता की तेरहवीं में राजनेताओं, अभिनेताओं का जमावड़ा लगा रहा।

    सोमवार के सुबह से ही रविकिशन के दरवाजे पर उनके दिवंगत पिता श्यामनारायण शुक्ल उर्फ पुजारी के तस्वीर श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए राजनेताओं के साथ—साथ भोजपुरी फ़िल्म जगत के अभिनेता व अभिनेत्रियों के तांता लगा रहा।

    मछलीशहर सांसद बीपी सरोज ने थानागद्दी-वाराणसी   स्थित नाऊपुर गांव से बिसूई तक पक्की बनाई गई सड़क का उद्घाटन किया और इस मार्ग का नाम अभिनेता रविकिशन के स्व. पिता के नाम से समर्पित करते हुए श्यामनारायण शुक्ल मार्ग रखा।

    तेरहवीं के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र नोएडा विधायक पंकज सिंह ने दिवंगत श्यामनारायण शुक्ल के तस्वीर पर पुष्प अर्पित किया और श्रद्धांजलि दी।

    कार्यक्रम में स्टेज पर भोजपुरी फ़िल्म जगत के हस्तियों में निर्गुण गायक भरत शर्मा, दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, भोजपुरी खलनायक अवधेश मिश्रा, आनंद मोहन पांडेय, प्रभु सिरसा, अंजना आदि रहे। भोजपुरी सितारों ने स्टेज से ही दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की।

    तेरहवीं कार्यक्रम में राजनीति से जुड़े आये लोगों में पिपरिया गोरखपुर विधायक महेंद्र पाल, कृपा शंकर सिंह, विनीत सिंह, दिनेश टंडन, विधायक दिनेश चौधरी, सुभाष पासी, निशा पासी रहे।

    Advt.
    Advt.
    Advt.

    No comments