• Breaking News

    Jaunpur : दो ट्रकों की भिड़ंत में चालक-खलासी गम्भीर रूप से घायल

    जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के जौनपुर-रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर गडियावा चौराहे के पास गुरूवार को तड़के साढ़े 4 बजे जबलपुर से मटर लादकर जौनपुर की ओर जा रही ट्रक का सामने से आ रही दूसरी ट्रक से जोरदार टक्कर हो गयी जिसमें ट्रक चालक व खलासी गम्भीर रूप से घायल हो गये। वहीं भीषण टक्कर में मटर लदी ट्रक के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गये। 
    Jaunpur  दो ट्रकों की भिड़ंत में चालक-खलासी गम्भीर रूप से घायल
    प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ जिले के सिंधौर निवासी चालक मो. जीशान 31 वर्ष वर्ष एवं प्रतापगढ़ जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र के चमरूपुर निवासी खलासी मो. शाहबाज 26 वर्ष जबलपुर से हरी मटर लादकर जौनपुर जा रहे थे। जैसे ही वे उपरोक्त स्थान पर पहुंचे कि सामने से तीव्र गति से आ रही दूसरी ट्रक से जोरदार टक्कर हो गयी।  इस हादसे में चालक-खलासी गम्भीर रूप से घायल हो गये जिसकी जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को सड़क के किनारे करवाकर उसमें फंसे दोनों घायलों को बाहर निकालकर उपचार हेतु मुंगराबादशाहपुर स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। 
    प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने बेहतर उपचार हेतु जहां जीशान को जिला अस्पताल भेज दिया, वहीं खलासी का उपचार वहीं चल रहा है। उधर प्रतापगढ़ की ओर जा रहे ट्रक का चालक मौके से भाग निकला तथा इधर आवागमन बाधित हो गया।
    Advt

    Advt.
    Advt.

    No comments