• Breaking News

    Jaunpur : चकमार्ग पर कब्जे को लेकर खरचलपुरवासी पहुंचे डीएम दरबार

    जौनपुर। जफराबाद क्षेत्र के खरचलपुर ग्राम प्रधान के साथ दर्जनों ग्रामीणों ने शुक्रवार को जिलाधिकारी से मिलकर दबंगों द्वारा चकमार्ग पर कब्जा किये जाने के सम्बन्ध में प्रार्थना पत्र दिया। इस मौके पर ग्राम प्रधान विजय चौहान ने बताया कि चकमार्ग नम्बर 569 पर गांव के कुछ लोग कब्जा कर रखे हैं। यह चकमार्ग भगवान दास चौहान के घर से पूरब की तरफ नदी के किनारे तक स्थित है। 
    इस पर गांव के तमाम लोग गाय, भैंस आदि लेकर आते-जाते हैं और खेत की जुताई करने के लिये ट्रैक्टर भी लेकर आते-जाते हैं। आरोप है कि गांव के ही कुछ लोग उक्त चकमार्ग पर बाउण्ड्री बनाकर गेट लगाकर चकमार्ग पर अतिक्रमण कर लिये हैं। साथ ही बचे चकमार्ग को जोत करके अपने चक में मिला लिये हैं। इसके चलते आने-जाने वालों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 
    Jaunpur  चकमार्ग पर कब्जे को लेकर खरचलपुरवासी पहुंचे डीएम दरबार
    ग्रामीणों का कहना है कि इसके पहले कई बार तहसील दिवस से लेकर थाना दिवस तक प्रार्थना पत्र दिया जा चुका है लेकिन आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। ऐसे में ग्राम प्रधान विजय चौहान सहित जिलेदार चौहान, विनय कुमार, राजकुमार, जितेन्द्र, अनिल कुमार, रमेश चन्द्र चौहान, दिलीप कुमार, मुनीब चौहान सहित तमाम ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से उक्त चकमार्ग को खाली कराने की मांग किया है।
    Advt.
    Advt.
    Advt.

    No comments