• Breaking News

    Jaunpur : देश में समान शिक्षा की जरूरत : आरती सिंहओपन क्विज कम्पटीशन प्रतियोगिता में छात्रा अव्वल

    जौनपुर। तारा कान्वेंट गर्ल्स इण्टर कालेज में शनिवार को ओपन क्विज कम्पटीशन का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता के दौरान विद्यार्थियों को महिला सशक्तिकरण, महिला हेल्पलाइन और समान शिक्षा के प्रति जागरूक किया गया। 
    इस मौके पर डीडीएस ग्रुप की संचालिका आरती सिंह ने कहा कि देश में शिक्षा की स्थिति दिन प्रतिदिन गिरती जा रही है आये दिन शिक्षा माफिया हर परीक्षाओं में धांधली से बाज नहीं आ रहे है। चाणक्य ने कहा कि किसी भी देश को बर्बाद करना है तो उसकी शिक्षा पद्धति पर प्रहार करो फिर उसे बर्बाद होने से कोई नहीं बचा सकता। हमारे देश में सभी को समान शिक्षा मिलना चाहिए इसके लिए सरकार को महत्वपूर्ण कदम उठाने की जरूरत है। इसके साथ ही देश के हर नागरिक का भी यह कर्तव्य बनता है कि वह कम से कम शिक्षा के लिए एकजुट और समानता की बात करें।
    Jaunpur : देश में समान शिक्षा की जरूरत : आरती सिंहओपन क्विज कम्पटीशन प्रतियोगिता में छात्रा अव्वल
    प्रतियोगिता में अव्वल आयी कक्षा आठ की छात्रा अर्चना भारती को कालेज के प्रधानाचार्य ने मोती लाल मौर्या ने पुरस्कृत किया। उन्होंने संस्था के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिता का आयोजन निरन्तर होंते रहने से बच्चों को अपनी विषयों के साथ—साथ देश—विदेश की भी जानकारी होती है। शिक्षक दिलरुबा परवीन को उनकी संस्था के विकास के लिए ढेरो शुभकामनाएं दी। इस मौके पर तारा कान्वेंट के सभी विद्यार्थी व शिक्षक उपस्थित रहे।
    Advt

    Advt.
    Advt.

    No comments