• Breaking News

    Jaunpur : जौनपुर की राधा यादव का आईसीसी महिला वर्ल्ड कप में चयन

    अरशद हाशमी
    मड़ियाहूं, जौनपुर। आईसीसी महिला वर्ल्ड कप के लिए विकास क्षेत्र मड़ियाहूं के अजोशी ग्राम निवासी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर राधा यादव का चयन 20-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में हुआ। जिसके उपरांत पूर्व माध्यमिक विद्यालय मेंहदीगंज के प्रांगण में राधा यादव के सम्मान में जिला व्यायाम शिक्षक रवि चंद्र यादव  की अध्यक्षता में एक बैठक हुई जिसमें 21 फरवरी से 9 मार्च तक ऑस्ट्रेलिया में आयोजित महिला विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चयनित होने पर बधाई दी गई तथा विश्वकप जीतने की शुभकामना दी गई।
    Jaunpur : जौनपुर की राधा यादव का आईसीसी महिला वर्ल्ड कप में चयन

    राधा यादव ने 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। 20 वर्षीय राधा यादव ऑलराउंडर खिलाड़ी है। मुंबई में अपने पिता प्रकाश चंद्र यादव के साथ रहकर क्रिकेट खेलने वाली राधा यादव वर्तमान में गुजरात से क्रिकेट खेलती है। केएन इंटर कालेज बाँकी सिकरारा से  इंटरमीडिएट की परीक्षा पास करने वाली राधा यादव वर्तमान में गुजरात प्रांत से क्रिकेट खेलती है। जनपद के खिलाड़ियों विशेष कर लड़कियों के लिए प्रेरणारुाोत राधा यादव को विश्वकप में सफलता प्राप्त करने के लिए कामना की गई।

    बैठक में रमेश चंद यादव, नंद लाल यादव, श्याम बहादुर गौड़, राघवेंद्र सिंह, डा. राजेश सिंह, प्रवीण पांडेय, सुशील कुमार सरोज, अनिल कुमार यादव, रंजीत पटेल, करण यादव, रजनीश जायसवाल, सचिन मिश्रा आदि लोग उपस्थित रहे।

    Advt.
    Advt.
    Advt.

    No comments