• Breaking News

    Jaunpur : योगी सरकार के दावे की धज्जियां उड़ा रहा सिंचाई विभाग

    जौनपुर। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार जहां दावा करती है कि मेरी सरकार किसानों के हित में कार्य कर रही है, वहीं जनपद के सिंचाई विभाग के अधिकारी योगी सरकार की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। उक्त आरोप खुटहन क्षेत्र के पनौली गांव निवासी विवेक त्रिपाठी ने लगाया। 
    उनके अनुसार पिछले 4 महीनों में लगभग 10 बार से ज्यादा मुख्यमंत्री पोर्टल सहित उनके ट्वीट तथा जिलाधिकारी के ट्वीट पर शिकायत दर्ज करायी कि खुटहन ब्लाक के पनौली गांव के सरकारी ट्यूबवेल की नाली बुरी तरह टूटी हुई है। हम किसानों को गेहूं की फसल की सिंचाई करने में समस्या हो रही है। नाली टूटने से हम अपना खेत भी नहीं भर पा रहे हैं, क्योंकि अपने खेत भरने के चक्कर में दूसरे का नुकसान हो रहा है। 
    श्री त्रिपाठी ने बताया कि जिसका नुकसान हो रहा है, आपस में मारपीट करने के उतावले हो जा रहे हैं। इसका जिम्मेदार कौन होगा? यदि सिंचाई करने के चक्कर में मारपीट हो गयी तो विभाग नाली की मरम्मत की जगह ट्यूबवेल की रंगाई करवायी है जिसका किसानों से कोई मतलब नहीं है। केवल नाली की मरम्मत होनी चाहिये जिससे हम किसान अपनी फसल की सिंचाई कर सके। उन्होंने जिलाधिकारी सहित मुख्यमंत्री से मांग किया कि शीघ्र ही किसानों की समस्या का निस्तारण किया जाय।
    Advt.

    Advt.

    Advt.

    No comments