• Breaking News

    Jaunpur : वाराणसी ने मेरठ को हरा जीता खिताबी मुकाबला


    • मेरठ के शिवा ने खेली शतकीय पारी
    • विजेता टीम को 40 हज़ार और उपविजेता टीम को 25 नकदी का पुरस्कार

    अच्छे लाल यादव
    थानागद्दी, जौनपुर। कृषक इंटर कालेज के मैदान में 25वीं राज्यस्तरीय स्व. आशीष सिंह स्मारक क्रिकेट प्रतियोगिता के पाँचवें और अंतिम दिन फाइनल के मुकाबले में शालुदार हेल्थ क्लब वाराणसी ने विक्टोरिया क्लब मेरठ को हराया और ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमाया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक दिनेश चौधरी और शिवमूरत फार्मेसी कॉलेज के चैयरमैन कैलाश सिंह ने विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी और नकदी देकर सम्मानित किया।
    Jaunpur : वाराणसी ने मेरठ को हरा जीता खिताबी मुकाबला

    बुधवार को स्व. आशीष सिंह स्मारक क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला वाराणासी बनाम मेरठ के बीच खेला गया। वाराणासी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। वाराणासी की टीम ने मैच में निर्धारित 40 ओवर में खेलते हुये बल्लेबाज वैभव ने पाँच छक्का और सात चौका की मदद से 95 रन बनाये। वाराणसी टीम ने सभी विकेट खोकर 324 रन बनाए। वहीं बल्लेबाजी करते हुए मेरठ की टीम ने जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए 39.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 292 रन पर ही सिमट गई और मेरठ को हराकर वाराणसी ने ट्राफी पर कब्जा जमा लिया।
    क्रिकेट प्रतियोगिता सवार्धिक रन बनाने वाले वाराणसी के खिलाड़ी वैभव को मैन ऑफ द मैच से पुरस्कृत किया गया और मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार विक्टोरिया मेरठ टीम के नितिन अपने नाम किया। विजेता और उपविजेता टीम को विधायक दिनेश चौधरी और शिवमूर्ति कॉलेज के चैयरमैन कैलाश सिंह ने ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।
    कमेंटेटर की भूमिका गिरजा शंकर शर्मा और अंपायर की भूमिका साहब लाल यादव व मिथलेश पांडेय ने निभाई और स्कोरर अशोक सिंह रहे। इस अवसर पर सारनाथ सिंह, प्रबंधक प्रवीण सिंह, प्रबंधक अमित सिंह, मनीष सिंह, मनोज सिंह, अध्यक्ष व्यापार मंडल बीरबल गुप्ता सोमारू शुक्ला, अरु ण सिंह आदि मौजूद रहे।

    Advt
    Advt
    Advt.

    No comments