• Breaking News

    Jaunpur : भाजपा से मुस्लिमों को डरने की जरुरत नहीं : हैदर अब्बास चाँद

    जौनपुर। टीडी महिला कालेज जौनपुर में नागरिकता संशोधन कानून 2019 को लेकर मुस्लिम समाज की एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस संगोष्ठी में प्रदेश अध्यक्ष भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा हैदर अब्बास चाँद मुख्य अतिथि रहे। 
    Jaunpur : भाजपा से मुस्लिमों को डरने की जरुरत नहीं : हैदर अब्बास चाँद

    उन्होंने कहा कि जिस तरीके से विपक्ष द्वारा सीएए को लेकर गलत भ्रम एवं प्रचार प्रसार फैलाकर यह कहा जा रहा है कि यहां के मुसलमानों को इस देश में नहीं रहने दिया जाएगा, यह सच नहीं है। सच यह हैं कि यह सीएए कानून उन शरणथियों को नागरिकता देने के लिए है जो कई वर्षों से भारत में आकर रह रहे हैं। यह कानून नागरिकता देने के लिए है ना कि किसी की नागरिकता लेने के लिए नहीं है। 

    मुख्य अतिथि ने कहा कि भारत के मुसलमान अन्य मुस्लिम देशों की तुलना में ज़्यादा सुरक्षित एवं महफूज़ है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सरकार में किसी को डरने की कोई ज़रूरत नहीं है। विशेषकर मुस्लिम समाज के लोगों को। इस संगोष्ठी में मुस्लिम समाज के सैकड़ों लोग शामिल हुए और अपने अंदर के भ्रम और डर को दूर किया।
    Jaunpur : भाजपा से मुस्लिमों को डरने की जरुरत नहीं : हैदर अब्बास चाँद

    गोष्ठी में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष मो. साकिब, ज़िला कोषाध्यक्ष मो. आसिम अली, ज़िला महामंत्री नाजमी जौनपुरी, रिजवान खान, जिला उपाध्यक्ष अजहर गुलाब, शाहान अहमद, जिला मंत्री बादशाह रिजवी, मंडल अध्यक्ष मो. फैज, काशी क्षेत्र के महामंत्री मनीष सेठी, क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष इफ्तिखार रुशी नवाब, मिर्जा हुमायूं मौजूद रहे। संचालन इमरान खान ने किया।

    Advt

    Advt
    Advt

    No comments