• Breaking News

    Jaunpur : खेल से चेहरे पर रौनक़ रहती है : विजय यादव


    • भाईचारे का संदेशवाहक है खेल : कृष्ण कुमार
    • गोरखपुर ने 1-0 से कानपुर को हराया

    Advt.

    केके वर्मा
    केराकत, जौनपुर। नार्मल स्कूल के मैदान में गुरुवार को स्व. चौधरी चरण सिंह स्मारक राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता हुआ। जिसमें दूसरे ग्रुप का पहला मैच विजय स्पोर्टिंग क्लब कानपुर तथा गोरखपुर यूनिवर्सिटी के खिलाड़ियों के बीच खेला गया। मैच के प्रथम हाफ में गोरखपुर यूनिवर्सिटी व विजय स्पोर्टिंग क्लब कानपुर के खिलाड़ी आक्रामक खेल का प्रदशर््ान करते रहे। खेल बराबरी पर रहा। दूसरे हाफ का मैच शुरु हुआ जिसमें खिलाड़ी एक दूसरे पर हमला पर हमला करते रहे। 30 मिनट बाद गोरखपुर के सरफराज आलम ने एक गोल मारकर अपनी बढ़त बना लिया। आखिरी खेल तक कानपुर की टीम गोल नहीं उतार सकी। गोरखपुर ने 1-0 से विजय हासिल किया।
    Jaunpur  खेल से चेहरे पर रौनक़ रहती है  विजय यादव
    खेल के मुख्य अतिथि विजय कुमार यादव प्रबंधक कृष्ण सुदामा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन वाराणसी गाजीपुर ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि खेल से भाईचारा की भावना बढ़ती है और खेल से शरीर निखरता है और शरीर चुस्त दुरुस्त रहता है। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि कृष्ण कुमार यादव उर्फ विक्की, प्रबंधक आरपीएस फार्मेसी कालेज उदयचंदपुर केराकत ने कहा कि खेल खेल की तरह ईमानदारी से खेलना चाहिये। खेल से आपसी भाईचारे का संदेश निकलता है और भाईचारा बना रहता है। खेल में खिलाड़ी अपनी प्रतिभा निखारता है। 
    इस मौके पर दूधनाथ यादव, रमाशंकर यादव, रामदास यादव, लालजी यादव, सुशील सोनकर, संतराम, मनोज यादव, मुलायम यादव, अनिल यादव, अनजु यादव आदि रहे। संचालन वीरु यादव ने किया। खेल में मनोज तिवारी, रजाउल्ला, हाजी मुनौवर निर्णायक रहे।
    Advt
    Advt

    No comments