• Breaking News

    Jaunpur : श्री दुर्गा पूजा महासमिति ने कुपोषित बच्चों को दिया पौष्टिक आहार


    • अकिंचन फाउण्डेशन ने खसरे से बचाव के लिये बच्चों को दवा पिलायी

    Advt.
    जौनपुर। श्री दुर्गा पूजा महासमिति ने भारतीय रेडक्रास सोसाइटी के तत्वावधान में चंदवक क्षेत्र के विकास खण्ड डोभी के सभागार में क्षेत्र के कुपोषित बच्चों के स्वास्थ्य परीक्षण किया। इसके उपरान्त उनके स्वास्थ्य हेतु पौष्टिक आहार, प्रोटीन पावडर व भीषण शीतलहर से बचने हेतु मां-बच्चों को ऊलेन वस्त्र वितरित किया। इसी क्रम में अकिंचन फाउण्डेशन ने खसरे से बचाव के लिये बच्चों को दवा पिलायी। साथ ही आगे बदलते मौसम में चेचक से बचाव हेतु दवा का वितरण किया गया। 
    Jaunpur  श्री दुर्गा पूजा महासमिति ने कुपोषित बच्चों को दिया पौष्टिक आहार
    इस मौके पर महसमिति के अध्यक्ष विजय सिंह बागी ने जिलाधिकारी के निर्देशन में क्षेत्र के कुपोषित बच्चों व उनकी माताओं को बच्चे के रख-रखाव सहित उनके स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया जा रहा है। श्री बागी ने कहा कि यह मौसम ऐसा है कि ठण्डक से बचने के साथ कुकुर खांसी, काला जार व बदलते मौसम में विभिन्न प्रकार संक्रामक रोगों से सावधान रहना चाहिये। 
    इस अवसर सहायक खण्ड विकास अधिकारी ज्योति प्रकाश शुक्ला, सीडीपीओ श्रीमती सुधरी देवी, श्रीकान्त माहेश्वरी, मोती लाल यादव, राम रतन विश्वकर्मा, राम प्रकाश यादव, अमित गुप्ता सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। अन्त में विजय सिंह बागी ने समस्त आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।
    Advt.
    Advt.

    No comments