• Breaking News

    Jaunpur : खुले आसमान के नीचे ठण्ड में धरने पर बैठे हैं राज कालेज के छात्र

    सभी ने एक स्वर से कहा- मांग पूर्ण न होने तक आंदोलन जारी रहेगा
    जौनपुर। इस समय पड़ रही भीषण ठण्ड में जहां सड़कों पर पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है और जहां लोग घरों में रजाई के अन्दर दुबके हुये हैं, वहीं छात्रों का विशाल हुजूम टेण्ट लगाकर छात्रसंघ चुनाव को लेकर धरना दे रहा है।
    यह मामला नगर के राजा श्रीकृष्ण दत्त स्नातकोत्तर महाविद्यालय का है जहां के तमाम छात्र कालेज परिसर में ही टेण्ट लगाकर धरना दे रहे हैं। यह धरना छात्रसंघ चुनाव कराने को लेकर है।


    इस जबर्दस्त ठण्ड में खुले आसमान के नीचे धरने पर बैठे छात्रों से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि वह छात्रसंघ चुनाव कराने को लेकर धरना दे रहे हैं। कालेज एवं जिला प्रशासन केवल हम लोगों को आश्वासन की घुट्टी पिला रहा है। पूछे जाने पर कहा जाता है कि इस कालेज का माहौल ठीक नहीं है, इसलिये चुनाव नहीं कराया जा सकता है।
    इसको लेकर छात्रों का कहना है कि इसके पहले भी इस कालेज का चुनाव शान्तिपूर्ण ढंग से हुआ है। केवल आश्वासन देकर टाल-मटोल किया जा रहा है जबकि हम लोगों को पूरा विश्वास है कि चुनाव शान्तिपूर्ण ढंग से होगा।

    टेण्ट लगाकर धरने पर बैठे सभी छात्रों ने एक स्वर में कहा कि उनकी मांग पूरी न होने तक हमारा यह शान्तिपूर्वक आंदोलन जारी रहेगा। इस अवसर पर सैकड़ों छात्र मौजूद रहे जहां तमाम पूर्व छात्र नेताओं की भी उपस्थिति रही।

    No comments