• Breaking News

    Jaunpur : मेरठ और वाराणसी के बीच खेला जायेगा फाइनल मुकाबला


    • सेमीफाइनल में वाराणसी ने मथुरा और मेरठ ने जौनपुर को हराया

    अच्छे लाल यादव
    थानागद्दी, जौनपुर। कृषक इंटर कालेज के मैदान में 25वीं राज्यस्तरीय स्व. आशीष सिंह स्मारक क्रिकेट प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मुकाबले में जहां पहले सेमीफाइनल में वाराणसी की टीम ने मथुरा को हराया वहीं दूसरे सेमीफाइनल में मेरठ ने जौनपुर को हराया।
    सोमवार को चौथे दिन प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मुकाबला मथुरा बनाम वाराणासी के बीच खेला गया जिसमें मथुरा की टीम ने टांस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 135 रन बनाए। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए मथुरा की टीम 18 ओवर में सभी विकेट खोकर 106 पर सिमट गई और यह मैच वाराणसी ने 29  रन से जीत लिया। विजेता टीम में मनोज 4 विकेट लेकर मैन ऑफ दी मैच रहे।
    प्रतियोगिता का दूसरा सेमीफइनल मुकाबला मेरठ और जौनपुर के बीच खेला गया। जिसमे टॉस जीतकर मेरठ की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 161 रन बनाया। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी जौनपुर की टीम ने 20 ओवर में सभी विकेट गवाकर 141 रन ही बना पाई और यह मुकाबला मेरठ ने 20 रन से जीत लिया। मेरठ के नितिन ने 66 रन और 2 विकेट की धमाकेदार पारी खेली और मैन ऑफ दी मैच रहे।
    वाराणसी और मेरठ की टीम फाइनल में जगह बना ली और कल फाइनल मैच वाराणासी और मेरठ के बीच बेस्ट ऑफ थ्री मैच के माध्यम से खेला जाएगा। कमेंटेटर की भूमिका गिरजा शंकर शर्मा और अंपायर की भूमिका साहब लाल यादव व अनिल श्रीवास्तव ने निभाई और स्कोरर अशोक सिंह रहे। इस अवसर पर सारनाथ सिंह, प्रवीण सिंह, मनीष सिंह, मनोज सिंह आदि मौजूद रहे।

    Advt

    Advt

    Advt

    No comments