• Breaking News

    Jaunpur : अंजू गिल एकेडमी के छात्र हर्षवर्धन को सीबीएसई ने दिया उत्कृष्ट प्रमाण पत्र

    • प्रबन्धक वारिन्द्र यादव ने बताया- सामाजिक विज्ञान में मिला 100 में 100 अंक
    • प्रधानाचार्य राजीव रंजन एवं छात्र हर्षवर्धन ने बढ़ाया विद्यालय का मान

    जौनपुर। नगर के कटघरा में संचालित अंजू गिल एकेडमी के छात्र हर्षवर्धन सिंह को केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा संचालित हाईस्कूल की परीक्षा 2019 में सामाजिक विज्ञान में 100 में से 100 अंक प्राप्त करने पर उत्कृष्टता प्रमाण पत्र दिया गया।

    इस आशय की जानकारी स्कूल के प्रबन्धक वारिन्द्र यादव ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह पूरे विद्यालय परिवार के लिये गौरव का क्षण है। उन्होंने बताया कि सीबीसीई बोर्ड अपनी माध्यमिक परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों में से शीर्ष 1 प्रतिशत को उनके गुणों एवं उत्कृष्ट निष्पादन को मान्यता देने के लिये प्रत्येक विषय में मेरट पत्र प्रदान करता है।

    इसी क्रम में अंजू गिल एकेडमी के हर्षवर्धन को उपरोक्त सम्मान प्राप्त हुआ है। इस मेधावी छात्र को बधाई देते हुये प्रबन्धक श्री यादव ने कहा कि हमारा विद्यालय गुणवत्तापूर्ण एवं उत्कृष्ट शिक्षा देने के लिये प्रतिबद्ध है। इसी क्रम में प्रधानाचार्य राजीव रंजन ने कहा कि शिक्षा, माता, पिता सहित पूरे विद्यालय परिवार को हर्षवर्धन पर गर्व है। आने वाले दिनों में हमारा विद्यालय शिक्षा के क्षेत्र में जौनपुर के लिये मील का पत्थर साबित होगा।

    प्रबन्धक श्री यादव ने बताया कि विद्यालय के लिये एक गौरव और है कि प्रधानाचार्य राजीव रंजन का चयन प्रिंसिपल टेªनिंग व मेटरिंग प्रोग्राम इण्डियन इन्स्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट बोधगया के लिये हुआ है जो केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड एवं इन्स्टीट्यूट मैनेजमेंट द्वारा संचालित होता है। उपरोक्त कार्यक्रम में पूरे देश से सिर्फ 25 प्रधानाचार्य का ही चयन होता है।
    उन्होंने कहा कि मेरे अलावा पूरे विद्यालय परिवार को पूर्ण विश्वास है कि प्रधानाचार्य राजीव रंजन का प्रशिक्षण हमारे विद्यालय को नयी ऊंचाई पर ले जायेगा।

    Advt.


    No comments