• Breaking News

    Jaunpur : सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत, मचा कोहराम

    अरशद हाशमी
    मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
    बताते हैं कि शनिवार को दोपहर मड़ियाहूं की तरफ से एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर कठिरांव की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान इटायें बाजार से पहले डेराड़पुर मोड़ के पास गांव की तरफ आ रही मैजिक एकाएक सड़क पर आ जाने के कारण बाइक सवार से जोरदार टक्कर हो गई जिससे मौके पर अतुल गुप्ता (30) पुत्र त्रिभुवन गुप्ता निवासी ग्राम कोरेगांव केराकत और रवि गुप्ता को गंभीर रूप से घायल हो गये। ग्रामीणों के मदद से सामुदायिक स्वास्थ केंद्र रामनगर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने अतुल गुप्ता को मृत घोषित कर दिया और गंभीर रूप से घायल रवि को जिला अस्पताल भेज दिया गया। मौके पर स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर वैधानिक कार्रवाई में जुट गई।
    इसी क्रम में मड़ियाहूं-जौनपुर के पाली बाजार के पास ट्रक (यूपी 65/3630) की चपेट में आने से बाइक (यूपी 65/ 5823) सवार अशोक कुमार विश्वकर्मा (55) पुत्र नरसिंह दास निवासएी पुरानी बाजार थाना कोतवाली की मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
    इसी क्रम में ग्राम सभा बुजुर्गा में दोपहर दो बजे के आस-पास छांगापुर से मिट्टी लादकर ट्रैक्टर बुजुर्गा की तरफ जा रहा था जैसे ही ट्रैक्टर गांव में पहुंचा था कि ढाई वर्ष का बालक खेसारी पुत्र साजन कुमार खेलते हुए ट्रैक्टर के टाली के नीचे आ गया जिससे मौके पर ही बच्चे की मौत हो गयी। गांव वालों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा कर ट्रैक्टर चालक को कब्जे में ले कर वैधानिक कार्रवाई में जुट गई।
    Advt.

    Advt.

    Advt.

    No comments