• Breaking News

    Breaking News : हैदराबाद रेप कांड के चारों आरोपी भाग रहे थे, पुलिस ने मार गिराया

    हैदराबाद। पशु चिकित्सक के साथ रेप और जिंदा जलाने कर मारने के मामले में पकड़े गए चारों आरोपियों के एनकाउंटर में मारे जाने की खबर है। रेप और हत्या के इस मामले से देश भर में लोग आक्रोशित थे और जगह जगह आरोपियों को तुरंत सजा देने की मांग पर अड़े हुए थे। ऐसे में तेलंगाना पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पुलिस आरोपियों को क्राइम सीन पर ले गई थी जहां उन्होंने भागने की कोशिश की तो पुलिस को एनकांउंटर करना पड़ा।



    बता दें कि गैंगरेप और बर्बरता से हत्या के मामले तेलंगाना सरकार ने बुधवार को आरोपियों के खिलाफ मुकदमे की सुनवाई के लिए महबूबनगर जिले में स्थित प्रथम अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत को विशेष अदालत (फास्ट ट्रैक कोर्ट) के रूप में नामित किया था। इस मामले में पुलिस ने सोमवार को अदालत में याचिका दाखिल करके आरोपियों की दस दिनों की हिरासत की मांग की थी। लगातार तीन दिनों तक अभियोजन पक्ष की दलीलें सुनने के बाद सात दिनों की पुलिस हिरासत दे दी गई।

    इस घटना के 36 घंटों के भीतर पुलिस ने शुक्रवार को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद अगले दिन शादनगर अदालत में पेश किया गया, जहां से सभी को चेरलापल्ली जेल में भेजा दिया गया था।

    No comments