• Breaking News

    हुड़ दबंग के बाद तहलका मचाने को बेताब है 'बेक़रार माही'

    'हुड़ हुड़ दबंग...' गाने के तहलका मचाने के बाद बॉलीवुड के जाने माने सिंगर शबाब शबरी का नया गाना बहुत जल्द ही आपके बीच होगा। उसका पोस्टर जारी होते ही वायरल हो गया। गाने के बोल है 'बेक़रार माही' जिसे जाने माने गीतकार क़ासिम हैदर क़ासिम ने लिखा है इतना ही नहीं वह इस गाने में अभिनय करते नजर आएंगे जिसमें उनका साथ दे रही है जानी मानी अभिनेत्री आरती सक्सेना।


    इस बाबत क़ासिम हैदर ने बताया कि 'बेक़रार माही' गाने की शूटिंग मुम्बई के विभिन्न इलाकों में हुई है। बीबी एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित हुए इस गाने का पोस्टर जारी होते ही वायरल हो गया उम्मीद है कि इस गाने को भी लोग खूब पसंद करेंगे। हमारी टीम ने इस गाने पर खूब मेहनत किया है जो वीडियो सांग में आपको देखने को मिलेगा। क़ासिम ने बताया कि हमारी टीम जल्द ही इस गाने को वर्ल्ड वाइड लांच करेगी। इस गाने को शादाब सिद्दीकी ने डायरेक्ट किया है। प्रोड्यूसर एन के मूसवी हैं। 

    इस गाने के स्टार कास्ट की बात की जाय तो  क़ासिम हैदर क़ासिम, आरती सक्सेना के अलावा डीओपी एंड एडिटर नीतीश चंद्रा, स्टोरी एंड स्क्रीन प्ले शादाब सिद्दीकी, कॉस्ट्यूम्स रोली चतुर्वेदी, मेकअप सतविंदर कालसी, साउंड मिक्सिंग योगेंद्र वाघे, कॉलोरिस्ट नीतीश चन्द्रा हैं। एन के म्यूजिक कंपनी ने म्यूजिक दिया है। इसमें योगेंद्र वाघे ने अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने न सिर्फ गाने को कंपोज़ किया बल्कि गिटार, मैन्डोलिन का म्यूजिक भी उन्होंने दिया है। मिरिणाल दास ने गाने को मिक्स्ड किया है। भोला वर्मा ने भी अपना योगदान दिया है। 

    फिलहाल जिस प्रकार से लोगों ने पोस्टर देखा और उसे खूब पसंद किया उससे तो गाने के सुपरहिट होने के चांसेस 100% है।

    No comments