• Breaking News

    Jaunpur News : मनबढ़ युवकों ने छात्रा की सरेराह फिल्मी स्टाईल में की पिटाई व छेड़खानी

    • छात्रा को सीएचसी में कराया गया भर्ती
    • पुलिस ने मारपीट व गाली—गलौज की लिखवाई तहरीर
    अखिलेश श्रीवास्तव
    मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के मछलीशहर बरईपार मार्ग पर दबंगों द्वारा एक छात्रा की सरेराह पिटाई व  छेड़खानी करने के बाद भविष्य में बचकर रहने की धमकी दी गई। वहीं कोतवाली पुलिस सूचना के बाद मनबढ़ युवकों के ऊपर कठोर कार्रवाई करने के बजाय उल्टा पीड़िता को ही डरा धमकाकर छोटी—मोटी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोरमपूर्ती की जिसके चलते दबंगों का हौसला बुलंद हो गया जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

    बताते हैं कि कोतवाली क्षेत्र के एक विद्यालय के छात्र विद्यालय में पढ़ रही छात्रा से रास्ते में आने जाने के दौरान छेड़खानी, छींटाकशी व गंदी हरकतें करता था। उनकी हरकतों से परेशान छात्रा सोमवार शाम अपने दादी के साथ मनबढ़ छात्रों की शिकायत करने उनके घर चली गई थी। छात्रा द्वारा घर जाकर शिकायत करने की जानकारी जब  मनबढ़ छात्रों को हुई तो उन्होंने बीच रास्ते में रोक फिल्मी स्टाईल में छात्रा का बाल पकड़कर पेट के आंतरिक हिस्सों सहित पीठ पर लात घूसों की बौछार कर उससे छेड़खानी करने लगे। दादी के बीच बचाव व चिल्लाने पर राहगीरों ने किसी तरह छात्रा की जान बचाई। लात घूसों की पिटाई के बाद छात्रा जहां सड़क पर पेट पकड़ जोर—जोर से रोने लगी। वहीं भीड़ बढ़ती देख मनबढ़ युवक छात्रा को जान से मारने की धमकी और भविष्य में बचकर रहने की बात कहते हुए फरार हो गए। इसी दौरान बीच सड़क हुए इतनी बड़ी वारदात होने की सूचना कोतवाली पुलिस को हुई तो कौन कहे मनबढ़ युवकों को गिरफ्तारी के लिये दबिश डालकर गिरफ्तार करें वो मनबढ़ छात्रों द्वारा किये गए दुस्साहसिक कार्य पर परदा डालने लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा का सीएचसी में मेडिकल करवाया। मेडिकल में छात्रा के पेट के आंतरिक हिस्सों में लगी चोट को भी दर्शाया गया लेकिन पुलिस मनबढ़ युवकों को बचाने के प्रयास में लगी रही। सूत्रों से जानकारी मिली की कार्यकारी प्रभारी निरीक्षक ने छात्रा व उसके दादी पर दबाव डाल सिर्फ मारपीट व गाली—गलौज करने का सिर्फ एनसीआर दर्ज करवाया। निरीक्षक द्वारा छात्रा को मुकदमा होने पर दीवानी जाकर तारीख देखने बेइज्जती होने की बात कहकर कोतवाली में छात्रा को डराया व धमकाया गया। जिसके बाद छात्रा द्वारा सिर्फ मनबढ़ युवकों द्वारा मारपीट व गाली—गलौज की तहरीर दी गई। वहीं अभी तक मनबढ़ युवकों में किसी की गिरफ्तारी न करना भी पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा रही है। मामले बाबत प्रभारी निरीक्षक पर्व कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होंने आवश्यक कार्य से बाहर होने की बात कहते हुए पीड़ित पक्ष को दुबारा कोतवाली बुलाकर उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कहने की बात कही। वहीं इस घटना से स्थानीय लोगों पुलिस के कार्य शैली पर आक्रोश व्यक्त किया है।

    Advt.

    Advt.
    Advt. Gahna Kothi Bhagelu Ram Ramji Seth  Hanuman Mandir K Samane Kotwali Chauraha Jaunpur Mo. 9984991000, 9792991000, 9984361313  Sadbhawana Pul Road Nakhas Olandganj Jaunpur  Mo. 9838545608, 9984991000
    Advt

    Advt. Brilliant mind computer & English Classes | T.D. Mahila Degree College Jaunpur | Mo. 9794853396, 9451224243
    Advt

    No comments