• Breaking News

    जौनपुर : मां शेरावाली की निकली शोभायात्रा #NayaSabera

    अखिलेश श्रीवास्तव
    मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय नगर शारदीय नवरात्र के दौरान स्थापित देवी प्रतिमाओं की गुरुवार को शोभायात्रा निकाली गयी। शोभायात्रा नगर के सभी मोहल्ले में भ्रमण करने के बाद बरईपार चौराहे पर पहुंचने के बाद सई नदी के किनारे कंधीघाट पर प्रशासन द्वारा बनवाये गए विसर्जन स्थल की तरफ रवाना हो गई।

    इस दौरान शोभायात्रा निकलने के पहले सभी पंडालों पर से मां शेरावाली के प्रतिमा को ट्रैक्टर या अन्य वाहन पर लादने के बाद उनकी भक्तों द्वारा आरती उतारी गई। बरईपार चौराहे से निकले के बाद देवी प्रतिमा कंधीघाट पर पहुंची जहां पर पहले से ही मौजूद महासमिति के पदाधिकारियों के देखरेख में पुन: माता रानी की आरती उतारकर विसर्जन किया गया।
    Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786 | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर — 222002
    Advt

    इस दौरान एसडीएम मंगलेश दुबे, सीओ विजय सिंह, ईओ अनिल कुमार सिंह, कोतवाली पर्व कुमार सिंह, महासमिति के अध्यक्ष संजय कुमार जायसवाल के अलावा महासमिति के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।

    #जौनपुर में पहली बार वेबमण्डी (#WebMandi) द्वारा ताजा #फल और #सब्जियों का #आर्डर #फ़ोन और #व्हाट्सएप्प पर करें-  आर्डर करने के लिए 9554113355 और 9554113366 पे काल या व्हाट्सएप्प करें, आपका सामान एक अच्छी और स्वच्छ तरीके की पैकिंग के साथ आपके घर/दुकान पे  पहुंचा दिया जाएगा।  मोबाइल एप्लीकेशन #गूगल_प्ले स्टोर पर WebMandi नाम से उपलब्ध है। उसे #डाऊनलोड करके उससे सीधे #आर्डर कर सकते है।     https://play.google.com/store/apps/details?id=com.webmandi.app    #WebMandi #Jaunpur
    Advt


    No comments