• Breaking News

    जौनपुर : डीएम ऑफिस के सामने पति-पत्नी अपने दूधमुंह बच्चे के साथ किया आत्मदाह का प्रयास


    जौनपुर। डीएम कार्यालय के बाहर शुक्रवार को उस समय हड़कम्प मच गया जब पुलिस की उदासीनता से आजिज आकर एक दम्पति ने अपने दुधमुंहे बच्चे के साथ आत्मदाह का प्रयास किया। डीएम के सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत उन्हें बचा लिया। इस तरह की घटना से प्रशासन के हाथ पांव फूलने लगे। दम्पति का कहना है कि भूमि विवाद को लेकर पट्टीदारों द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है जब इसकी शिकायत पुलिस से की गयी तो पुलिस भी उदासीन बनी रही। भूमि विवाद का मामला सिकरारा थाना क्षेत्र का है।
    High Class Men's Wear Olandganj Jaunpur | Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875
    Advt

    सिकरारा थाना क्षेत्र के डमरु आ (मचकायी) गांव निवासी भानु प्रताप सिंह अपनी पत्नी सोनी और अपने दूधमुहे बच्चे आरव के साथ करीब साढ़े 10 बजे डीएम कार्यालय के सामने पहुंच गए। मीटिंग हाल में डीएम जनसुनवाई कर रहे थे। इसी बीच पति, पत्नी अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर माचिस जलाने का प्रयास कर रहे थे। इसी बीच वहां पर तैनात सुरक्षा कर्मचारियों ने धर दबोचा। दम्पत्ति द्वारा आत्मदाह का प्रयास करने की खबर मिलते ही पूरे परिसर में हड़कम्प मच गया। डीएम जनसुनवाई छोड़कर बाहर आकर तीनों को अपने साथ चेंबर में ले गए। पीड़ति परिवार ने आरोप लगाया कि पट्टीदारों द्वारा गांव में मकान के निर्माण में बाधा व रास्ते को रोका जा रहा है जबकि परिवार में बंटवारे के उपरांत भी पट्टीदारों द्वारा परेशान किया जा रहा है। थाने पर भी सुनवाई नहीं हो रही। इसकी शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी की गयी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई जिससे क्षुब्ध होकर वह यह कदम उठाने को मजबूर हुए। घटनाक्रम जानने के बाद डीएम ने एसडीएम सदर को मौके पर जाकर जांच करने का निर्देश दिया। पीड़ित परिवार को एसपी के पास भेजकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।


    #जौनपुर में पहली बार वेबमण्डी (#WebMandi) द्वारा ताजा #फल और #सब्जियों का #आर्डर #फ़ोन और #व्हाट्सएप्प पर करें-  आर्डर करने के लिए 9554113355 और 9554113366 पे काल या व्हाट्सएप्प करें, आपका सामान एक अच्छी और स्वच्छ तरीके की पैकिंग के साथ आपके घर/दुकान पे  पहुंचा दिया जाएगा।  मोबाइल एप्लीकेशन #गूगल_प्ले स्टोर पर WebMandi नाम से उपलब्ध है। उसे #डाऊनलोड करके उससे सीधे #आर्डर कर सकते है।     https://play.google.com/store/apps/details?id=com.webmandi.app    #WebMandi #Jaunpur
    Advt


    No comments