• Breaking News

    जौनपुर : शुरु हुआ 69 साल पुराना पोरईकलां की ऐतिहासिक रामलीला

    • 12 को धनुष यज्ञ का होगा आयोजन
    श्याम चंद्र यादव
    खेतासराय, जौनपुर। आज से करीब 69 साल पुराना ऐतिहासिक रामलीला का मंचन शुरु हो रहा है। शिक्षक संघ के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष रणधीर सिंह और रामसमुझ मिश्र 'शास्त्री' आदि लोगों ने सन 1950 में शुरू किया था। आदर्श रामलीला कमेटी के अध्यक्ष राजेश सिंह राजू ने कहा कि पुरखों से मिली अनवरत 69 साल पुरानी परंपरा को निभाना वास्तव में संतोषप्रद है।
    Advt. Brilliant mind computer & English Classes | T.D. Mahila Degree College Jaunpur | Mo. 9794853396, 9451224243
    Advt
    कमेटी के सभी कार्यकर्ता तन-मन-धन इत्यादि से मेहनत कर के रामलीला के मंचन को करते हैं। यह भी कहा कि 12 अक्टूबर को यहां की प्रसिद्ध धनुष यज्ञ का आयोजन है जिसमें अधिक से अधिक लोगों के आने की अपील की। इस मौके पर अशोक कुमार मिश्रा, राजेश मिश्रा, संतोष सिंह, उपेंद्रनाथ मिश्रा, बृजेश कुमार सिंह, आनंद सिंह, राधेश्याम यादव, अनुपम पाण्डेय, राज सिंह, बालकिशुन राजभर, रामकरन राजभर आदि लोग मौजूद रहे।

    #जौनपुर में पहली बार वेबमण्डी (#WebMandi) द्वारा ताजा #फल और #सब्जियों का #आर्डर #फ़ोन और #व्हाट्सएप्प पर करें-  आर्डर करने के लिए 9554113355 और 9554113366 पे काल या व्हाट्सएप्प करें, आपका सामान एक अच्छी और स्वच्छ तरीके की पैकिंग के साथ आपके घर/दुकान पे  पहुंचा दिया जाएगा।  मोबाइल एप्लीकेशन #गूगल_प्ले स्टोर पर WebMandi नाम से उपलब्ध है। उसे #डाऊनलोड करके उससे सीधे #आर्डर कर सकते है।     https://play.google.com/store/apps/details?id=com.webmandi.app    #WebMandi #Jaunpur
    Advt

    No comments