• Breaking News

    जौनपुर : अब बाजार जाने का टेंशन खत्म, आपके जेब में आ गयी वेबमण्डी (WebMandi) #NayaSabera


    • वेबमण्डी से आॅर्डर करें ताजे फल और सब्जियां

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। जब मम्मी हमको कहती है जाओ बाजार और अच्छी ताजी सब्जी, फल लेकर आओ। ज़रा देखकर ध्यान से लेना कहीं कोई सब्जी वाला या फल वाला तुम्हें खराब सामान देकर ठग ना ले तो आपके लिए यह कार्य थोड़ी चुनौती भरा लगने लगता है कभी कभी तो दुकानदार से झगड़ा भी हो जाता है कि वह आपके मन से सामान नहीं देगा। वहीं अगर आप किसी जरूरी काम में व्यस्त होते है तो आप मम्मी से कह देते है रूको मम्मी, अभी मैं खाली नहीं हूं या ​यह जरूरी काम कर रहा हूं। इन सबके इतर मम्मी को समस्या तब हो जाती है जब घर पर कोई ना हो और मेहमान आ गये हो तब वह करें तो क्या करें। 


    इन सभी समस्याओं को ध्यान में रखते हुए महानगरों की तर्ज पर अपने जौनपुर में पहली बार वेबमण्डी शुरू की गयी है। जी हां अगर आपको विश्वास नहीं हो रहा हो तो खुद को चिकोटी काटिए आप बिल्कुल सही पढ़ रहे है। जौनपुर में वेबमण्डी शुरू हो गया है जिसके जरिए अब आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है बल्कि वेबमण्डी द्वारा ताजा फल और सब्जियां बस एक फोन पर आपके घर पहुंचा देगी वह भी उचित मूल्य पर। चलिए आपको विस्तार से बताते है कि वेबमण्डी क्या है?

    वेबमण्डी एक मोबाइल एप्लीकेशन (एप) है जो गूगल प्लेस्टोर पर उपलब्ध है। जौनपुरवासियों के लिए वेबमण्डी (#WebMandi) द्वारा ताजा फल और सब्जियों की डिलवरी वह भी​ बिल्कुल फ्री की जा रही है। इसके लिए आपको अपना मोबाइल फोन उठाना है और आर्डर करने के लिए डायल करना है 9554113355 या 9554113366 इसके बाद आपका फोन वेबमण्डी आफिस विशेषरपुर चौराहा जौनपुर पर लग जाएगा। इसके बाद आपको जो फल और सब्जी चाहिए नोट करा दें। कुछ देर इंतजार करने के बाद आपके घर, दुकान पर सामान पहुंच जाएगा वह भी स्वच्छ तरीके की पैकिंग के साथ। एक बात आपको और बता दूं कि 9554113355 या 9554113366 आप व्हाट्सएप भी कर सकते हैं।

    एक सुविधा और है वह यह है कि आप गूगल प्ले स्टोर पर जाएं और मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड करें। गूगल प्ले स्टोर पर यह एप्लीकेशन WebMandi नाम से उपलब्ध है। उसे डाउनलोड करके उससे सीधे आर्डर कर सकते है।


    है ना एक अच्छी सुविधा, अब बिना देर किए इस सुविधा का लाभ उठाएं और जौनपुर को महानगर की ओर बढ़ाने में मदद करें।


    No comments