• Breaking News

    Varanasi News : पीएम मोदी के नेतृत्व में तेजी से विकास कर रहा देश : रविंद्र जायसवाल | #NayaSabera


    • मंत्रीमण्डल में हमारे समाज के अगुवा को जगह देकर मुख्यमंत्री ने दिया सम्मान
    • जायसवाल युवा मंच उ.प्र. की प्रतिनिधि बैठक में दिखा युवा जोश



      नया सबेरा नेटवर्क
      वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से विकास कर रहा है। उनकी नीतियों, विकास के प्रति समर्पण को देखकर देश की जनता ने उन्हें फिर से मौका दिया है। प्रदेश की योगी सरकार ने भी हर वर्ग को ध्यान में रखा है। सबका साथ, सबका विकास के तहत हर क्षेत्र में विकास के प्रति अग्रसर है। यह बातें उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभारी रविंद्र जायसवाल ने कही। वाराणसी के सिगरा थाने के पास स्थित उनके कार्यालय पर जायसवाल युवा मंच उत्तर प्रदेश के प्रतिनिधि बैठक में उनका जोरदार स्वागत किया गया।

      उन्होंने जायसवाल युवा मंच के लगभग 46 जिले से मात्र औपचारिक सूचना पर आयें युवाओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि युवाओं के कंधे पर समाज की जिम्मेदारी है। हमें अपनी जिम्मेदारियों को समझना होगा और समाज के हर पिछड़े व्यक्ति को आगे बढ़ाते हुए उसके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलना होगा। पहले की अपेक्षा आज समाज में काफी बदलाव आया है यह हमारे समाज के लिए गौरव की बात है।

      जायसवाल युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष अजितेश जायसवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने हमारे समाज के अगुवा रविंद्र जायसवाल को राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार बनाकर हमारे समाज का सम्मान किया है। सरकार यह जानती हैं कि हमारे समाज के लोग उनके साथ है।


      संचालन कर रहे महासचिव विनय जायसवाल ने विभिन्न जिले से आये अध्यक्ष/महासचिव एवं उनके प्रतिनिधियों से परिचय प्राप्त किया। उन्होंने कहा कि जल्द ही वाराणसी में बड़े पैमाने पर जायसवाल युवा मंच कार्यक्रम करने जा रहा है जिसमें देश भर के जायसवाल समाज के लोग शामिल होंगे। 

      बैठक में भाजपा युवा नेता आयुष जायसवाल ने युवाओं में ऊर्जा भरने का कार्य किया। इस अवसर पर राहुल जायसवाल, नरेंद्र जायसवाल, संदीप जायसवाल, कुलदीप शिवहरे, जगदीश राय मोनु, शालनी जायसवाल, शैल जायसवाल के अलावा समाज के सम्मानित जनप्रतिनिधि, युवा नेता एवं विभिन्न जिलों से आये अध्यक्ष/महासचिव एवं उनके प्रतिनिधि मौजूद रहे।


      Naya Savera News Naya Savera Jaunpur Naya Savera National News Naya Savera Jaunpur News Naya Savera News Portal 
      #NayaSaveraNews #NayaSaveraJaunpur #NayaSavera #NationalNews #NayaSavera #JaunpurNews #NayaSaveraNewsPortal #NewsPortal 

      No comments