• Breaking News

    जौनपुर : पीएम से सम्मानित होने के लिए ग्राम प्रधान, सचिव हुए रवाना #NayaSabera

    • स्वच्छता के उत्कृष्ट कार्यों के लिए होंगे सम्मानित, बीडीओ ने जतायी खुशी
    नया सबेरा नेटवर्क
    सुरेरी, जौनपुर।
    एक बार पुन: जौनपुर जिले का रामपुर ब्लाक अपने उत्कृष्ट कार्यों को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसे लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो अक्टूबर को सचिव व ग्राम प्रधान को अहमदाबाद में सम्मानित करेंगे। जिसकी सूचना मिलते पर खंड विकास अधिकारी सहित कर्मचारियों ने खुशी जाहिर की। वहीं सचिव व ग्राम प्रधान अहमदाबाद के लिए रवाना हो गये।

    गौरतलब हो कि जिले के विकासखंड रामपुर में तैनात ग्राम विकास अधिकारी शुशांत शुक्ला व भानपुर के ग्राम प्रधान अमृतलाल सरोज द्वारा स्वच्छता में उत्कृष्ट कार्य को लेकर अहमदाबाद के साबरमती आश्रम में दो अक्टूबर को सम्मानित किए जाएंगे। वहीं ग्राम प्रधान व सचिव अहमदाबाद के लिए रविवार को रवाना होंगे। विदित हो कि पूर्व में भी उत्कृष्ट कार्यों को लेकर डीएम जौनपुर अरविंद मल्लप्पा बंगारी व मंत्री गिरीश यादव के हाथों सम्मानित हुए सचिव व ग्राम प्रधान क्षेत्र में अपने उत्कृष्ट कार्यों को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं।

    #जौनपुर में पहली बार वेबमण्डी (#WebMandi) द्वारा ताजा #फल और #सब्जियों का #आर्डर #फ़ोन और #व्हाट्सएप्प पर करें-  आर्डर करने के लिए 9554113355 और 9554113366 पे काल या व्हाट्सएप्प करें, आपका सामान एक अच्छी और स्वच्छ तरीके की पैकिंग के साथ आपके घर/दुकान पे  पहुंचा दिया जाएगा।  मोबाइल एप्लीकेशन #गूगल_प्ले स्टोर पर WebMandi नाम से उपलब्ध है। उसे #डाऊनलोड करके उससे सीधे #आर्डर कर सकते है।     https://play.google.com/store/apps/details?id=com.webmandi.app    #WebMandi #Jaunpur
    Advt
    Advt

    High Class Men's Wear Olandganj Jaunpur | Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875
    Advt

    No comments