• Breaking News

    दरिंदों ने पार की निचता की हदें, सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    पटना। बिहार के राजगीर में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करते हुए कुछ लड़कों का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बुधवार को जमकर बवाल किया। लोगों ने राजगीर-गिरियक रोड को जाम कर दिया और आगजनी की।

    मंगलवार को एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। एक मिनट से अधिक के इस वीडियो में कुछ बदमाश एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर रहे हैं। विरोध करने पर लड़की और उसके प्रेमी के साथ मारपीट भी की गई। 

    बताया जा रहा है कि लड़की पहाड़ी इलाके में अपने प्रेमी के साथ बैठी हुई थी। कुछ लड़कों ने पास जाकर लड़की को छेड़ना शुरू कर दिया। प्रेमी के विरोध करने पर उन्होंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसके बाद आरोपियों ने लड़की के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। 

    इसके अलावा आरोपियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी। बाद में आरोपियों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने कई आरोपी लड़कों को गिरफ्तार किया है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है। 

    एसपी निलेश कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि घटना नालंदा जिले की है। इस मामले की जांच का जिम्मा राजगीर के डीएसपी को दिया गया है। घटना को लेकर इलाके के लोगों में आक्रोश है। लोगों ने आरोपियों को जनता के हवाले करने और फांसी देने की मांग की है।

    Advt

    High Class Men's Wear Olandganj Jaunpur | Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875
    Advt

    Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786 | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर — 222002
    Advt

    #जौनपुर में पहली बार वेबमण्डी (#WebMandi) द्वारा ताजा #फल और #सब्जियों का #आर्डर #फ़ोन और #व्हाट्सएप्प पर करें-  आर्डर करने के लिए 9554113355 और 9554113366 पे काल या व्हाट्सएप्प करें, आपका सामान एक अच्छी और स्वच्छ तरीके की पैकिंग के साथ आपके घर/दुकान पे  पहुंचा दिया जाएगा।  मोबाइल एप्लीकेशन #गूगल_प्ले स्टोर पर WebMandi नाम से उपलब्ध है। उसे #डाऊनलोड करके उससे सीधे #आर्डर कर सकते है।     https://play.google.com/store/apps/details?id=com.webmandi.app    #WebMandi #Jaunpur
    Advt

    No comments