• Breaking News

    जौनपुर : थाने में पड़ी गाड़ियों को नीलामी का इंतजार #NayaSabera

    चेतन सिंह
    नया सबेरा नेटवर्क 
    बरसठी, जौनपुर।
    स्थानीय थाने पर विभिन्न मामलों में बरामद की गई गाड़ियों को अपने नीलामी का इंतजार है। इनमें से अधिकांश तो पूरी तरह से सड़कर अस्तित्व खो चुकी हैं और कागजी तौर ही गाड़ी कहने के लायक रह गई हैं। यदि इन्हें समय से नीलाम कर दिया जाता तो सरकार को राजस्व की प्राप्ति होने के साथ ही गाड़ियों का सही प्रयोग भी हो सकता था। अब नीलामी के कार्य में कौन सी बाधा है यह तो विभागीय लोग ही जाने। अनेक गाड़ियां नमक की दर पर नीलामी की कगार पर पहुंच चुकी हैं और उनका ढ़ाचा ही शेष रह गया है।

    पुलिस द्वारा विभिन्न आपराधिक मामलों में दो पहिया और चार पहिया वाहनों की बरामदगी की जाती है। इन वाहनों को थाने पर रखकर मुकदमें के निर्णय के बाद नीलाम किया जाता है। बरसठी थाने पर यदि निगाह डाली जाय तो तीन दर्जन बाइकें व आधा दर्जन चार पहिया वाहन बिना प्रयोग के ही सड़ रही हैं। अब ऐसे में सवाल उठता है कि बेवजह गाड़ियां थानों में सड़ रही हैं और उन्हें नीलाम करने के लिए पुलिस महकमा तेजी क्यों नही करता है?

    #जौनपुर में पहली बार वेबमण्डी (#WebMandi) द्वारा ताजा #फल और #सब्जियों का #आर्डर #फ़ोन और #व्हाट्सएप्प पर करें-  आर्डर करने के लिए 9554113355 और 9554113366 पे काल या व्हाट्सएप्प करें, आपका सामान एक अच्छी और स्वच्छ तरीके की पैकिंग के साथ आपके घर/दुकान पे  पहुंचा दिया जाएगा।  मोबाइल एप्लीकेशन #गूगल_प्ले स्टोर पर WebMandi नाम से उपलब्ध है। उसे #डाऊनलोड करके उससे सीधे #आर्डर कर सकते है।     https://play.google.com/store/apps/details?id=com.webmandi.app    #WebMandi #Jaunpur
    Advt

    No comments