• Breaking News

    जौनपुर : आयकर अधिकारी बन महिला से ठगों ने दो लाख के गहनों ले गये #NayaSabera

    गहने के साथ 6 हजार नकदी भी ले गये ठग
    अरशद हाशमी
    नया सबेरा नेटवर्क
    मड़ियाहूं, जौनपुर।
    स्थानीय थाना क्षेत्र के निगोह बाजार निवासी एक महिला से आयकर अधिकारी बनकर छह हजार नकदी समेत दो लाख के गहने लेकर चम्पत हो गये। ठगों के जाते ही महिला के होश उड़ गये। महिला ने थाने पर प्रार्थना पत्र घटना की जानकारी दी।

    पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है लेकिन कोई सफलता नहीं मिल रही है। बाजार निवासी कविता सरोज घर पर अकेली थी बरामदे में उसकी बूढ़ी सास सोई थी। रविवार शाम को बाइक से दो लोग पहुंचकर अपने को आयकर अधिकारी बताते हुए गहने पर लिखे नम्बर दिखाने की बात करने लगे। एक ठग बूढ़ी सास के पास बैठकर पेंशन दिलाने का झांसा देता रहा और दूसरा ठग घर के अंदर जाकर कविता से गहने निकलवाकर देखने के बहाने लेकर भाग निकले। पुलिस को दी गयी लिखित तहरीर में उसने 6 हजार नगद व सोने का हार, चैन, अंगूठी, कान की झोली समेत करीब दो लाख के गहने ले जाने का आरोप लगाया है।

    Advt. Brilliant mind computer & English Classes | T.D. Mahila Degree College Jaunpur | Mo. 9794853396, 9451224243
    Advt

    #जौनपुर में पहली बार वेबमण्डी (#WebMandi) द्वारा ताजा #फल और #सब्जियों का #आर्डर #फ़ोन और #व्हाट्सएप्प पर करें-  आर्डर करने के लिए 9554113355 और 9554113366 पे काल या व्हाट्सएप्प करें, आपका सामान एक अच्छी और स्वच्छ तरीके की पैकिंग के साथ आपके घर/दुकान पे  पहुंचा दिया जाएगा।  मोबाइल एप्लीकेशन #गूगल_प्ले स्टोर पर WebMandi नाम से उपलब्ध है। उसे #डाऊनलोड करके उससे सीधे #आर्डर कर सकते है।     https://play.google.com/store/apps/details?id=com.webmandi.app    #WebMandi #Jaunpur
    Advt

    No comments