• Breaking News

    जौनपुर : यूपी के बंटवारे के बारे में केंद्र सरकार का कोई प्रस्ताव नहीं : मनोज सिन्हा #NayaSabera

    • सोशल मीडिया पर किया जा रहा दुष्प्रचार
    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर।
    जौनपुर पहुंचे भारत सरकार के पूर्व संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान द्वारा आरएसएस की तुलना मोसोलिन से करने के बयान  पर पलटवार करते हुए कहा कि आरएसएस क्या है इसे समझने के लिए इमरान खान को सात जन्म लेना होगा। इमरान द्वारा कश्मीर में फिर से पुलवामा हमला होने के बयान पर बोलते हुए मनोज सिन्हा ने कहा कि कश्मीर से 370 की सम्पति भारत का आन्तरिक मामला है। सरकार को संयुक्त राष्ट्र से समर्थन मिला है। इमरान की ये बौखलाहट है जब उन्हें समर्थन नहीं मिला तो ऐसा बोल रहे है और भारतीय सेना सक्षम है अगर किसी भी प्रकार के हमले की योजना बनेगी तो उसका जवाब भारतीय सेना देगी। वे शनिवार को नगर के रुहट्टा स्थित भाजपा नेता ओमप्रकाश सिंह के आवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे।

    उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के कई भागों में बटवारे के बारे में केन्द्र सरकार का कोई प्रस्ताव नहीं हैं। यह महज सोशल मीडिया पर दुष्प्रचारित किया जा रहा है। देश में आर्थिक मंदी की बात को दरकिनार करते हुए उन्होंने कहा कि अभी हाल में केंद्र सरकार ने जो कई अहम फैसला किया है उससे देश में निवेश का बेतहर मार्ग प्रशस्त हुआ है। आगामी दिनों में ऐसी बातों का कोई मतलब नहीं रह जायेगा। वर्ष 2014-19 तक अर्थव्यवस्था के लिए स्वर्णिम काल कहा जाता था। अब केंद्र का लक्ष्य जीडीपी आठ नहीं बल्कि दो दहाई में ले जाने का है।

    उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 व 35ए हटाये जाने के फैसले का पूरे देश में स्वागत हुआ। इससे अलगाववाद आतंकवाद कश्मीर से समाप्त हुआ। पहले केंद्र द्वारा कश्मीर के विकास के लिए दिया गया धन भ्रष्टाचार की भेट चढ़ जाता था। पाकिस्तान ने इस मुद्दे का अंतरराष्ट्रीय करण करने का प्रयास किया लेकिन उसमें विफल रहा। प्रधानमंत्री मोदी ने हयुस्टन में अमेरिकी राष्ट्रपति से कह दिया कि इसमें मध्यस्थता की आवश्यकता नहीं है। प्याज की बढ़ती कीमतों के बारे में मनोज सिन्हा ने कहा कि केन्द्र सरकार प्रति परिवार 35 रुपये प्रति किलो की दर से पांच किलो प्याज उपलब्ध कराने का प्रयास कर रहा है। उन्होंने कहा कि राजकीय मेडिकल कालेज और सिटी स्टेशन पर बन रहा ओवर ब्रिाज के निर्माण में तेजी लायी जायेगी और इसे शीघ्र पूरा किया जायेगा।

    #जौनपुर में पहली बार वेबमण्डी (#WebMandi) द्वारा ताजा #फल और #सब्जियों का #आर्डर #फ़ोन और #व्हाट्सएप्प पर करें-  आर्डर करने के लिए 9554113355 और 9554113366 पे काल या व्हाट्सएप्प करें, आपका सामान एक अच्छी और स्वच्छ तरीके की पैकिंग के साथ आपके घर/दुकान पे  पहुंचा दिया जाएगा।  मोबाइल एप्लीकेशन #गूगल_प्ले स्टोर पर WebMandi नाम से उपलब्ध है। उसे #डाऊनलोड करके उससे सीधे #आर्डर कर सकते है।     https://play.google.com/store/apps/details?id=com.webmandi.app    #WebMandi #Jaunpur
    Advt

    No comments