• Breaking News

    जौनपुर : ...तो गायब हो जाएगी शाहगंज की बिजली, अंधेरें में रहेंगे लोग #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। विदृयुत मजदूर पंचायत उ.प्र. के बैनर तले शुक्रवार को एक प्रतिनिधिमंडल शाहगंज कोतवाल से मिलकर 132/33/11 केवी विद्युत उपकेन्द पर हुई घटना के संदर्भ में मुकदमा दर्ज करने और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की गयी लेकिन समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था। प्रतिनिधिमण्डल ने यह चेतावनी दी है कि यदि मुकदमा दर्ज नहीं हुआ और आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गयी तो तहसील की बिजली गुल कर दी जाएगी।

    बताते हैं कि शुक्रवार को इं. रोशन जमीर (उपखंड अधिकारी) शाहगंज, भानु सिंह (अवर अभियंता) शाहगंज, विजय बहादुर (जिला उपाध्यक्ष) विद्युत मजदूर पंचायत जौनपुर, कमलेश यादव (संगठन मंत्री), रनबहादुर (खंडीय अध्यक्ष), प्रवेश यादव व शैलेश मौर्य की उपस्थिति में शाहगंज कोतवाल को तहरीर दिया गया और मुकदमा दर्ज करते हुए वांछितों की गिरफ्तारी की मांग की गयी। 
    अधिशासी अभियन्ता (विद्युत) शाहगंज भी थानाध्यक्ष को अपने स्तर से पत्र लिखकर मुकदमा दर्ज करने की बात कही व उसकी प्रतिलिपि जिलाधिकारी, उपजिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक को भी भेजी।


    घटना की निंदा करते हुए व थानाध्यक्ष शाहगंज की कार्यशैली पर संदेह व्यक्त करते हुए विद्युत मजदूर पंचायत उप्र के प्रदेश मंत्री संजय यादव ने बताया कि उक्त घटना से कर्मचारी काफी भयभीत हैं व आक्रोशित हैं। उन्होंने चेतावनी दिया कि अगर 16 सितम्बर तक मुकदमा पंजीकृत व वांक्षितों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो उसके बाद विद्युतकर्मी बाध्य होकर पूरे शाहगंज तहसील की बिजली आपूर्ति बंद कर देंगे।

    फिलहाल समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था।

    No comments