• Breaking News

    जौनपुर : स्वामी चिन्मयानंद पर लगे आरोप से संत समाज शर्मसार : आचार्य प्रमोद कृष्णम #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर।
    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने नगर के एक होटल में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद के ऊपर जो आरोप लगे है उससे संत समाज शर्मसार हुआ है और सरकार स्वामी चिन्मयानन्द को बचाने में जुटी है जबकि सरकार को चाहिए कि लड़की के साथ यौन उत्पीड़न की निष्पक्ष जांच कराए ताकि दूध का दूध पानी का पानी हो सके।

    उन्होंने कहा कि सीधे क्लीन चिट देना उचित नहीं है इससे लोगों में कानून के प्रति आस्था खत्म हो जाएगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि देश में विपक्ष में कोई नेता है ही नहीं, विपक्ष पूरी तरह शून्य हो गया है। विपक्ष के नेता पाकिस्तान की भाषा बोल कर भाजपा का काम आसान कर रहे है। विपक्ष के लोग देश की मुखालिफत कर रहे है कश्मीर के मुद्दे पर जिस तरह से विपक्ष का रवैय्या रहा है वो दुर्भाग्यपूर्ण है। पहले देश उसके बाद राजनीति होनी चाहिए। माब्लिंचिंग के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि ये देश हिन्दू मुसलमान दोनों का है जब तक दोनों मिलकर नहीं रहेंगे देश में ऐसी घटनाएं होती रहेगी। सरकार इस मुद्दे पर पूरी तरह फेल है।


    कर्बला की जंग बातील पर हक की जीत : आचार्य प्रमोद कृष्णम
    कर्बला की जंग बातील पर हक की जीत है, कर्बला की जंग अमन का पैगाम देती है। जिसमें हजरत इमाम हुसैन ने अपनी अजीम कुर्बानी पेश कर अमन का परचम बुलंद कर इस्लाम को नई जिदंगी दी। यह बातें विख्यात संत आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कलापुर में कांग्रेसी नेता सिराज मेंहदी के आवास पर मजलिस को संबोधित करते हुए कही।
    उन्होंने कहा कि हजरत इमाम हुसैन ने कुर्बानी पेश कर सच्चाई का सामना करना सिखाया और मजलूम का साथ देना सिखाया। हजरत इमाम हुसैन किसी एक मजहब या धर्म के देवता का नाम नहीं है, बल्कि मानवता और इंसानियत के देवता का नाम है। हम आजादी, मातमदारी, ताजयादारी कर ये बताते हैं कि काश हम उस समय कर्बला के मैदान में होते तो हजरत इमाम हुसैन का साथ देते।
    दूसरी मजलिस को खिताब करते हुए मौलाना वसी हसन खान ने कर्बला के दिलसोज़ मंज़र को बयान किया जिस पर लोग फफक फफक कर रो पड़े। मजलिस के बाद अंजुमन हुसैनिया जलालपुर ने नौहखानी किया। इस मौके पर नायाब बलयावी, मोहम्मद नकी, फहमी, नफीस, नजमुल हसन नजमी, सभासद सदफ, जौहर, ज़रगाम हैदर, सादिक रिज़वी, मौलाना शाजान ज़ैदी के साथ भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

    Advt. Brilliant mind computer & English Classes | T.D. Mahila Degree College Jaunpur | Mo. 9794853396, 9451224243
    Advt

    रायल कोचिंग इंस्टीट्यूट | 1- कैलाश कला बिल्डिंग 9 ए शाहनजफ रोड हजरतगंज लखनऊ | 2- इडेन पब्लिक स्कूल कैम्पस इमरानगंज शाहगंज जौनपुर | Ph -  05224103694, Mo - 6390007011-13, WA - 9919906815
    Advt
    Advt

    No comments