• Breaking News

    Jaunpur News : धारदार हथियार के साथ पकड़े संदिग्ध को पुलिस ने छोड़ा | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    • घटना सही, जल्द गिरफ्तारी न हुई तो होगी कार्रवाई : एसपी ग्रामीण
    चेतन सिंह
    बरसठी, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के पाली गांव में एक संदिग्ध व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने पुलिस के हवाले किया और उसके पास से धारदार हथियार बरामद हुए लेकिन पुलिस ने बिना किसी कार्रवाई के थाने ले जाने के बाद उसे छोड़ दिया। इस पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगा। एसपी ग्रामीण ने कहा कि  घटना सही है संदिग्ध को गिरफ्तार करने के निर्देश दिये गये हैं यदि गिरफ्तारी नहीं हुई तो कार्रवाई होगी।

    बताते हैं कि उक्त गांव में एक संदिग्ध व्यक्ति लावारिस हालत में सड़क पर घूमते हुये मिला। जब शक होने पर ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पूछताछ शुरु  किया तो अपना नाम पता इधर उधर बताने लगा जिससे ग्रामीणों का शक और गहराता चला गया उसके पास की बोरी को ग्रामीणों ने जब छीन कर खोला तो छह बड़ी धारदार चाकू, एक बाका, एक कैची, एक ब्लेड, रुई और रस्सी तथा एक दवा का पाकेट मिला जिसे देखते हुए ग्रामीणों के होश उड़ गये। ग्रामीणों ने सूझ बूझ का परिचय देते हुये थाना प्रभारी बरसठी को मामले की सूचना दिया। थानाध्यक्ष बरसठी खुद मौके पर पहुंचकर उस संदिग्ध व्यक्ति और उसके पास से बरामद समस्त अस्त्र शस्त्र के साथ थाना ले आये और कुछ समय पश्चात ही उसे रिहा कर दिये। 

    जब मामले की भनक मीडिया को लगी तो थाना निरीक्षक मुन्ना राम से पूछने पर यह बताया गया कि वह विछिप्त था और उसके पास से मिले अस्त्र-शस्त्र के बारे में पूछा गया तो बताये हसिया खुरपी थी। जैसे ही मीडियाकर्मियों ने प्राप्त साक्ष्य को दिखाया तो उनकी बोलती ही बंद हो गई। जब इस मामले की जानकारी जिले के उच्चाधिकारियों पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय राय के व्हाट्सएप पर देकर पूछा गया कि क्या एक विक्षिप्त व्यक्ति अपने साथ अस्त्र-शस्त्र लेकर अपने साथ चलेगा। उन्होंने कहा कि मामला बिल्कुल संदिग्ध हैं यदि वह व्यक्ति विक्षिप्त भी था तो अस्त्र-शस्त्र  साक्ष्यों के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर इलाज के लिये अस्पताल भेजना चाहिये था। यह बरसठी पुलिस की कर्तव्यों के प्रति घोर लापरवाही है यदि दोपहर तक उस व्यक्ति की गिरफ्तारी बरसठी पुलिस द्वारा नहीं की जाती है तो बरसठी पुलिस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उधर पकड़े गये व्यक्ति को लेकर क्षेत्र की जनता में भय व्याप्त हो गया है और पुलिस की कार्य प्रणाली पर लोगो मे जबरदस्त आक्रोश भी है।



    Advt. Brilliant mind computer & English Classes | T.D. Mahila Degree College Jaunpur | Mo. 9794853396, 9451224243
    Advt

    रायल कोचिंग इंस्टीट्यूट | 1- कैलाश कला बिल्डिंग 9 ए शाहनजफ रोड हजरतगंज लखनऊ | 2- इडेन पब्लिक स्कूल कैम्पस इमरानगंज शाहगंज जौनपुर | Ph -  05224103694, Mo - 6390007011-13, WA - 9919906815
    Advt
    Advt
    Naya Savera News Naya Savera Jaunpur Naya Savera National News Naya Savera Jaunpur News Naya Savera News Portal 

    #NayaSaveraNews #NayaSaveraJaunpur #NayaSavera #NationalNews #NayaSavera #JaunpurNews #NayaSaveraNewsPortal #NewsPortal 

    No comments