• Breaking News

    जौनपुर : ग्राहकों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने प्रयास करेगा 'पवित्र फ्लैक्स एण्ड प्रेस' : राहुल प्रजापति


    • पवित्र कार्ड्स के नये प्रतिष्ठान पवित्र फ्लैक्स एण्ड प्रेस का हुआ भव्य उद्घाटन

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। आज कल फ्लैक्स के बिना हर कार्यक्रम अधूरा सा लगता है। पहले यह आम लोगों की पहुंच से दूर था लोग सोचते थे कैसे डिजाइन बनेगी, बहुत महंगा होगा लेकिन समय ने करवट ली और आज यह ट्रेडिंग में है। अब जौनपुर में महानगरों के डिजाइनरों को टक्कर देने वाले डिजाइनर हैं जिनकी डिजाइन पूर्वांचल के साथ—साथ उत्तर प्रदेश के लोगों को पसंद आती है। यहां तक कि कुछ ऐसे डिजाइनर है जो राजधानी दिल्ली, मुंबई तक अपना क्रेज बनाए हुए है। फ्लैक्स की खूबसूरती अच्छी डिजाइन पर ही निर्भर है। इस दौड़ में पवित्र कार्ड्स ने कदम बढ़ाते हुए पवित्र फ्लैक्स एण्ड प्रेस प्रतिष्ठान का शुभारम्भ किया है जो जौनपुर के साथ—साथ पूर्वांचल के ग्राहकों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का कार्य करेगा। यह बातें नगर के रोडवेज बस स्टैण्ड के पास मंगलवार को पवित्र फ्लैक्स एण्ड प्रेस प्रतिष्ठान के उद्घाटन अवसर पर प्रतिष्ठान के डायरेक्टर राहुल प्रजा​पति ने बतायी।

    उन्होंने बताया कि माता पिता के आशीर्वाद से शुरू हुए हमारे प्रतिष्ठान पर उचित मूल्य पर बढ़िया कार्य किया जाएगा जिससे एक बार सेवा का अवसर देने वाले ग्राहक, हमारे जानने वाले दोबारा कहीं पर ना जाय। कुछ लोग सस्ते के चक्कर में पड़कर खराब प्रिंट करवा लेते है जिस पर कितनी भी खूबसूरत डिजाइन क्यों ना बनी हो वह भी खराब हो जाती है। ऐसे में हम अपने ग्राहकों को अच्छी से अच्छी सुविधा, सुझाव देंगे ताकि उन्हें उचित मूल्य पर अच्छा उत्पाद मिल सके।

    इसके पूर्व पूजन अर्चन के बाद श्री राम शिरोमणि प्रजापति पुजारी जी द्वारा फर्म का फीता काटकर उद्घाटन किया गया। इस मौके पर जेपी सिंह, केनरा बैंक के मैनेजर पीयूष श्रीवास्तव, डा. प्रभात चतुर्वेदी, इन्दू सिंह, उदित सिंह, संतोष सिंह, शनि प्रजापति, संदीप, चंदन, राजेंद्र सिंह डाटा, बंटी जायसवाल बदलापुर सहित कई लोग मौजूद रहे। अंत में रोहित प्रजापति ने सभी आगंतुकों के प्रति आभार प्रकट करते हुए सेवा का अवसर देने का आग्रह किया। 


    No comments