• Breaking News

    जौनपुर : एसडीएम के बार-बार मुकदमा दर्ज कराने की धमकी पर पूजन समितियों में भड़का आक्रोश

    नया सबेरा नेटवर्क
    मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय तहसील परिसर में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में आगामी दुर्गा पूजा एंव भरत मिलाप को देखते हुये शान्ति समिति की बैठक बुलायी गयी। इस दौरान नगर में सजने वाले देवी पण्डालों, भरत मिलाप पर निकलने वाली झांकियों सहित अन्य मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया।


      इस मौके पर उपजिलाधिकारी मंगेश दुबे ने कहा कि इस बार किसी भी नदी, नहर एवं तालाब में प्रतिमाओं का विसर्जन नहीं किया जायेगा। सभी पूजा पण्डालों पर बिजली के लिये कनेक्शन लेना आवश्यक होगा। कटिया मारकर पण्डालों पर बिजली जलाने पर मुकदमा दर्ज हो जायेगा।

      महासमिति द्वारा नगर में ही दुर्गा प्रतिमाओं की मांग पर कहा कि यदि आपकी जमीन हो तो बताये, वहां पर विसर्जन करा दिया जायेगा। डीजे बजने के सम्बन्ध में उन्होंने कहा कि कहीं पर भी डीजे बजने पर बजाने वालों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया जायेगा। इस दौरान विद्युत विभाग की सबसे ज्यादा समस्याएं देखने को मिली।

      वहीं बैठक में विद्युत विभाग के अधिकारी के न पहुंचने पर लोगों ने उनके खिलाफ निन्दा प्रस्ताव पारित किया। साथ ही उपजिलाधिकारी द्वारा बार-बार डीजे बजाने, गाने व पण्डालों पर कटिया लगाने पर मुकदमा दर्ज करने की बात कहने पर सभी दुर्गा पूजा समिति के लोगों ने नाराजगी जतायी।

      साथ ही कहा कि जब प्रशासन द्वारा हर जगह मुकदमा ही दर्ज कराने की धमकी दिया जा रहा है तो हम लोग दुर्गा पूजा पण्डाल नहीं सजायेंगे। साथ ही यह भी कहा गया कि दुर्गा पूजा समिति के पदाधिकारियों की बैठक बुलायी जायेगी जहां अंतिम निर्णय लिया जायेगा कि दुर्गा पण्डाल सजाया जाय या नहीं।

      इस अवसर पर प्रभारी निरीक्षक हंसा लाल यादव, उपनिरीक्षक रोहित मिश्रा, महासमिति के संरक्षक दिनेश चन्द्र सिन्हा, लाल बहादुर सेठ, भोला शंकर श्रीवास्तव, राजेश अग्रहरी के अलावा तमाम लोग उपस्थित रहे।

    दुर्गा पूजा समिति ने की बैठक, पूजन पण्डाल न सजाने का लिया निर्णय
    सम्बन्धित अधिकारियों से वार्ता करके समाधान निकाल लिया जायेगाः संजय जायसवाल
    मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय नगर के मंगल बाजार में मां भवानी दुर्गा पूजा समिति के पण्डाल पर स्थानीय नगर के सभी दुर्गा पूजा समिति के पदाधिकारियो की बैठक हुई।
      इस दौरान तहसील परिसर में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित शान्ति समिति की बैठक के दौरान बार-बार मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देने पर अपना आक्रोश व्यक्त किया गया। साथ ही नगर में इस बार दुर्गा पूजा पण्डाल न सजाने का एक मत से निर्णय लिया गया। इस दौरान नगर के सभी दुर्गा पूजा समिति के पदाधिकारी मौजूद रहे।
      वहीं दूरभाष पर हुई वार्ता के दौरान महासमिति के अध्यक्ष एवं पूर्व चेयरमैन संजय जायसवाल ने बताया कि मैं बाहर हूं। मछलीशहर पहुंच रहा हूं जहां सभी सम्बन्धित अधिकारियों से वार्ता करके उपरोक्त समस्याओं का समाधान निकाल लिया जायेगा।

    #जौनपुर में पहली बार वेबमण्डी (#WebMandi) द्वारा ताजा #फल और #सब्जियों का #आर्डर #फ़ोन और #व्हाट्सएप्प पर करें-  आर्डर करने के लिए 9554113355 और 9554113366 पे काल या व्हाट्सएप्प करें, आपका सामान एक अच्छी और स्वच्छ तरीके की पैकिंग के साथ आपके घर/दुकान पे  पहुंचा दिया जाएगा।  मोबाइल एप्लीकेशन #गूगल_प्ले स्टोर पर WebMandi नाम से उपलब्ध है। उसे #डाऊनलोड करके उससे सीधे #आर्डर कर सकते है।     https://play.google.com/store/apps/details?id=com.webmandi.app    #WebMandi #Jaunpur
    Advt

    रायल कोचिंग इंस्टीट्यूट | 1- कैलाश कला बिल्डिंग 9 ए शाहनजफ रोड हजरतगंज लखनऊ | 2- इडेन पब्लिक स्कूल कैम्पस इमरानगंज शाहगंज जौनपुर | Ph -  05224103694, Mo - 6390007011-13, WA - 9919906815
    Advt
    Advt

    No comments