• Breaking News

    ग्लोबल सबमिट २०१९ में राइजिंग सुपरस्टार के अवार्ड से नवाजी गयी कनक पांडेय | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    कनक पांडेय भोजपुरी इंडस्ट्री की स्थापित अभिनेत्रियों में से एक है। कनक पांडेय ने अपने फिल्म का कर्रिर २०१५ में हिंदी फिल्म "द ज़िंक" से किया था, उसके बाद कनक ने भोजपुरी फिल्म "सौगंध" से जुबली स्टार "दिनेशलाल यादव निरहुआ" के साथ मुख्य भूमिका में भोजपुरी की पहली फिल्म की। दर्शको ने कनक को खूब सराहा और प्यार दिया, दर्शको के इस प्यार के देख कर फिल्म निर्माताओं की कनक का काम इतना पसंद आया की उसके बाद कनक लगातार भोजपुरी फिल्मो में नजर आने लगी। सौगंध के बाद कनक ने इंडिया वर्सेज पाकिस्तान में रितेश पांडेय के साथ काम किया, बाघी इश्क़, कनक पांडेय की आगामी फिल्मे, विजेता, कलाकंद, मेगास्टार रवि किशन के साथ "सबसे बड़ा चैंपियन", युवा स्टार प्रमोद प्रेमी के साथ "गर्व से बोलो वंदे मातरम",  दिनेशलाल यादव निरहू के साथ अरब और लल्लू की लैला, पवन सिंह के साथ "बॉस" कर रही है।  



    कनक का कहना है, कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता इसलिए यदि कनक को फिल्म में सपोर्टिंग एक्टर का भी काम मिलता है तो वो खुसी ख़ुशी निभाती है। हाल ही में कनक पांडेय ने बॉलीवुड की मशहूर निर्मात्री "एकता कपूर" की पहली भोजपुरी वेबसिरिज में "हीरो वर्दीवाला" में दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ सप्पोर्टिंग किरदार निभाया। 



    अब आपको कनक पांडेय के अवार्ड्स के बारे में बताते है, 
    बेस्ट पर्सनालिटी अवार्ड इन मलेशिया [IBFA], कलाश्री अवार्ड इन [SABRANG FILMS AWARD], समाज गौरव पुरस्कार [UTTAR BHARTIYA MAHASANGH],  बेस्ट शार्ट फिल्म अवार्ड फॉर "द वीमेन हु एट माय केक" [ IN MUMBAI FILM FESTIVAL ] के अब राइजिंग सुपरस्टार अवार्ड  [ GLOBAL SUBMIT 2019 DUBAI ] 



    अवार्ड लेते हुए कनक ने स्टेज पर उपस्थित सभी मानीगढ़ का धन्यवाद किया और भोजपुरी के सुप्रसिद्ध फिल्म निर्माता और वर्ल्ड वाइड रिकार्ड्स के मालिक "रत्नाकर कुमार" और सबरंग फिल्म अवार्ड से कुलदीप श्रीवास्तव का धन्यवाद किया।



    बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया की रिपोर्ट ने ग्लोबल सबमिट २०१९ की संछिप्त रूप से जानकारी दिया।
    22 से 24 अगस्त तक पूर्वी भारत के पूर्वांचल क्षेत्र की वैश्विक प्रगति का जश्न मनाने के लिए दुबई तीन दिवसीय व्यावसायिक, शैक्षणिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम की मेजबानी कर रहा है। भारत के पूर्वी हिस्से के आधे मिलियन से अधिक लोग हैं जो संयुक्त अरब अमीरात में रहते हैं और काम करते हैं। यूएई में सबसे अधिक भारतीय विस्तार केरल राज्य से हैं, इसके बाद भारत का पूर्वी क्षेत्र है।



    तीन दिवसीय कार्यक्रम में पूर्वांचल क्षेत्र के बेहद प्रतिभाशाली लोगों की सफलता का जश्न मनाया गया, जिसमें भारत के तीन राज्यों उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड के पूर्वी छोर शामिल हैं। यहां हिंदी-उर्दू-मैथली और भोजपुरी बोली जाती है। इस बेल्ट के भारतीयों ने विश्व स्तर पर हर क्षेत्र में अपनी पहचान बनाई है, और अब अपने कुछ प्रमुख नागरिकों को सम्मानित कर रहे हैं।



    यह आयोजन, बिहारी कनेक्ट ग्लोबल समिट 2019 हार्ट और सोल इवेंट्स द्वारा आयोजित किया गया है, और पूर्वांचल प्रवासी मिलान (पीपीवी) द्वारा समर्थित है।



    यूएई में, इस सगाई को अलमास कैपिटल मैनेजमेंट लिमिटेड डीआईएफसी के सीईओ, श्रीकात कुमार, पीपीएम के अध्यक्ष, हार्ट एंड सोल इवेंट्स के मालिक, उद्यमी, और क्षेत्रीय मीडिया उद्योग में गहरी जड़ें रखने वाले परोपकारी के साथ मिलकर साबित किया जाता है। संपत्ति प्रबंधन, निजी इक्विटी, निवेश बैंकिंग और धन प्रबंधन में ट्रैक रिकॉर्ड।



    पहले दिन व्यापार शिखर सम्मेलन में 20 देशों के 1,000 से अधिक प्रतिनिधि भाग लेंगे। शिखर सम्मेलन के मुख्य अतिथि भारत के महावाणिज्य दूत श्री विपुल, भारतीय संसद के सदस्य, श्री अर्जुन सिंह, विशेष अतिथि के रूप में शामिल होंगे। श्री उद्धेश्वर सिंह, अध्यक्ष बिहारी कनेक्ट, यूके - श्री सैय्यद शाहीन आलम, संयोजक, पीपीएम, यूएई-एमआर सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति। मनोज सिंह, कार्यकारी सदस्य पीपीएम, डॉक्टर संजय सिन्हा, फ्रंटलाइन ग्रुप के अध्यक्ष।



    इस घटना के बारे में बोलते हुए, श्री सैकत कुमार ने टिप्पणी की, “पूर्वी भारत के आधा मिलियन से अधिक लोगों के साथ, संयुक्त अरब अमीरात में रहने और काम करने, एक वैश्विक शिखर सम्मेलन को सुर्खियों में लाने और पूर्वांचल समुदाय की मदद करना एक ऐसी सेवा थी जिसे मैं अब करना चाहता था। पूर्वी भारत के साथ, संयुक्त अरब अमीरात में, और विश्व स्तर पर आपसी व्यापार के अवसरों के लिए एक पुल बनाने का उल्लेख नहीं है। आज, यदि आप अत्यधिक सफल स्थानीय, क्षेत्रीय और वैश्विक व्यवसायों को देखते हैं, तो आप पाएंगे कि उनमें से अधिकांश वरिष्ठ निर्णय निर्माता हैं जो भारत के पूर्वांचल क्षेत्र से हैं। ”



    पूर्वांचल में संगीत और फिल्म भी बड़े उद्योग हैं, और गायकों और अभिनेताओं की लोकप्रियता एक सर्वकालिक उच्च स्तर पर है। सांस्कृतिक कार्यक्रम में, बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री "कनक पांडे", सपना गिल, काजल यादव, मोहन राठोड, प्रीति शुक्ल, नीति नूतन जैसे कई प्रमुख गायक और कलाकार उपस्थित लोगों का मनोरंजन करने के लिए मंच पर आएंगे। पूरे दिन के असाधारण कार्यक्रमों में संगीत, नृत्य और नृत्य शामिल हैं, जिसमें पारंपरिक भोजपुरी लोक गायक दीपक त्रिपाठी जैसे कलाकार शामिल हैं, जिन्होंने पहले हॉलीवुड अभिनेताओं के साथ-साथ मोहन राठौर के साथ भी अभिनय किया है।



    पुरस्कार की रात, सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी हिस्सा है। व्यापारी नेताओं और उत्कृष्ट व्यक्ति की सफलताओं को भी मान्यता दी जाएगी।



    तीसरे दिन अकादमिक सम्मेलन कला और साहित्य के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने वाले विद्वानों को पहचानने का एक मंच है। मुख्य वक्ता कैलिफोर्निया में स्टेट यूनिवर्सिटी से प्रोफेसर शिवा शंकर सिंह द्वारा दिया जाएगा। अन्य वक्ताओं में श्री चंद्र भूषण राय - बिहार के पूर्व चेयरमैन भोजपुरी अकादमी, श्री शिवाजी सिंह- अध्यक्ष पूर्वांचल एकता मंच, दिल्ली शामिल थे, जिनमें अमीरी कवि डॉ। शिहाब घनम भी शामिल थे।



    “ये तीन दिन हमारे समुदाय को इसकी महिमा और हमारे लिए एक शानदार मंच के रूप में देखेंगे, जो पूर्वी भारत के यूएई और पूर्वांचल क्षेत्रों के बीच सफल व्यापारिक उपक्रमों को बढ़ावा देगा। वैश्विक कारोबारी नेताओं के रूप में हमारा कर्तव्य है कि हम अपने समुदाय को घर वापस विकसित करने में मदद करें और यूएई के साथ सकारात्मक विकास को बढ़ावा देने के लिए इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है, ”कुमार ने कहा।



    22 अगस्त को दोपहर 3 बजे से ग्रैंड एक्सेलसियर होटल दुबई में बिजनेस समिट हो रहा था, जबकि सांस्कृतिक कार्यक्रम 23 अगस्त को शाम 6 बजे से शेख राशिद ऑडिटोरियम में हो रहा था। तीसरे और अंतिम दिन शैक्षिक सम्मेलन दुबई के ग्रैंड एक्सेलसियर होटल में दोपहर 2 बजे से हो रहा था।  


    Advt. Brilliant mind computer & English Classes | T.D. Mahila Degree College Jaunpur | Mo. 9794853396, 9451224243
    Advt
    The Jaunpur Baker's | होटल रघुवंशी के सामने टी.डी. कालेज रोड ओलंदगंज, जौनपुर अधिक जानकारी के लिए सम्पर्क करें रत्नदीप ''साजन'' मो. 9473919777, 9532919777
    Advt.

    रायल कोचिंग इंस्टीट्यूट | 1- कैलाश कला बिल्डिंग 9 ए शाहनजफ रोड हजरतगंज लखनऊ | 2- इडेन पब्लिक स्कूल कैम्पस इमरानगंज शाहगंज जौनपुर | Ph -  05224103694, Mo - 6390007011-13, WA - 9919906815
    Advt




    Naya Savera News Naya Savera Jaunpur Naya Savera National News Naya Savera Jaunpur News Naya Savera News Portal 

    #NayaSaveraNews #NayaSaveraJaunpur #NayaSavera #NationalNews #NayaSavera #JaunpurNews #NayaSaveraNewsPortal #NewsPortal 

    No comments