• Breaking News

    Jaunpur News :दबंग व्यक्ति ने बंद किया रास्ता, परेशान हुए लोग | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। मुस्लिम लोगों का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को एसपी से मिला। उन्होंने आरोप लगाया कि पचहटिया गांव में दबंग व्यक्ति दुर्गा प्रसाद कश्यप पुत्र जवाहिर द्वारा मुस्लिम लोगों का रास्ता बंद कर दिया गया है।
    आरोप हैं कि दुर्गा प्रसाद कश्यप पुत्र जवाहिर द्वारा वहां पर रहे मुस्लिम लोगों का रास्ता बंद कर दिया गया है। ग्राम प्रधान व चौकिया चौकी इंचार्ज के मना किया कि रास्ता आबादी का है और कई वर्षों से है और इस रास्ते पर नगरपालिका द्वारा पानी की पाइप लाइन से लोगों को पानी का कनेक्शन भी दिया गया है इसे बंद नहीं किया जा सकता है लेकिन मना करने के बावजूद भी दुर्गा प्रसाद कश्यप पुत्र जवाहिर कश्यप द्वारा पुलिस वालों को दिया गया धमकी की हमारे रिश्तेदार सचिवालय में रहते हैं अगर तुम लोगों ने रास्ता खुलवाया तो हम तुम्हारी वर्दी तक उतरवा सकते हैं जिस पर ग्राम प्रधान व चौकी चौकिया इंचार्ज व सिपाही बैरंग वापस लौट आए थक हारकर ग्रामवासीगण मो. इस्माइल, मो. मुमताज अहमद, पिंटू, शाहिदा बेगम, जमीला बेगम, रिजवाना बेगम, फातमा बेगम, रफीक अहमद, अब्दुल मजीद, इस्माइल, इदरीश, इब्रााहिम, मो. अखलाक, मो. आबिद, मो. गुलफाम व समाजसेवक मो. जावेद अख्तर द्वारा एसपी से मिलकर एक प्रार्थना पत्र दिया गया। मामले का संज्ञान में लेकर जल्द से जल्द कार्रवाई करने के लिए एसपी द्वारा लोगों को आश्वासन दिया गया कि उक्त मामले की जांच करायी जाएगी आबादी का रास्ता बन्द हो जाने के कारण लोगों को आने जाने में बहुत समस्या हो रही है।
    Advt. Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786
    Advt.
    Advt. Brilliant mind computer & English Classes | T.D. Mahila Degree College Jaunpur | Mo. 9794853396, 9451224243
    Advt
    सिटी नर्सिंग होम के डायरेक्टर डॉ. तारिक बदरूद्दीन शेख की तरफ से देशवासियों को ईदुल अज़हा, स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंधन की दिली मुबारकबाद
    Advt


    No comments