• Breaking News

    Jaunpur News : कुएँ में गिरकर अधेड़ की संदिग्ध मौत | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    शिवशंकर दुबे
    खुटहन, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के शेख असरखपुर गांव में रविवार की आधी रात से गायब अधेड़ का शव संदिग्ध परिस्थिति में सोमवार की दोपहर उसके घर के सामने स्थित कूएं से बरामद किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों के सहयोग से घंटों प्रयास के बाद भी शव बाहर नहीं निकाल पाये। घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की टीम आने के बाद शव बाहर निकाला जा सका। परिजनों का कहना हैं कि वह शराब का आदती था। अधिक नशे की वजह से कुएं में कूद गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया।

    गांव निवासी अशोक गुप्ता (55) रविवार की रात लगभग 10 बजे नशे में लड़खड़ाता घर पहुंचा। परिजनों के मुताबिक वह काफी देर तक घर पर उधम करता रहा। रात लगभग 11 बजे उसे ठंडे पानी से खूब नहलाया गया। उसके बाद वह अपने बिस्तर पर सो गया। उसे शांत देख परिजन भी सो गये। सुबह लोगों ने देखा तो अशोक अपने बिस्तर से गायब था। पहले तो सबने सोचा कि शौच को गये होंगे लेकिन काफी देर तक वापस नहीं लौटे तो खोजबीन शुरू की गयी। 

    गांव के अलावा अगल—बगल के गांवों में भी तलाश की गई लेकिन कहीं पता नहीं चल पाया। अंत में लोग घर के सामने कुआं पर पहुंच गये जहां उगे घास फूस में उसका चप्पल पड़ा मिला। लोग कुएं में झांक कर देखें तो गहरा अधिक होने और कूड़ा कचरा की वजह से कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। मौके पर जुटे ग्रामीण लगभग 40 फिट गहरे कुएं में कटिया फेंक कचरा निकालना शुरू किया तो पानी में उसका शव दिखा। चारों पाये में रस्सी बांध एक खाट कूएं में डाल शव निकालने का प्रयास किया गया लेकिन सफलता नहीं मिली। इसी बीच घटना की सूचना किसी ने फोन कर पुलिस को दे दिया। मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक रणजीत उपाध्याय ने फायर ब्रिगेड को घटना से अवगत कराया। घटनास्थल पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के जवानों ने कुएं में पानी भरकर शव को बाहर निकाला।

    Advt. Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786
    Advt.
    Advt. High Class Mens Wear | 1- Atala Masid Shia College Road, Jaunpur | 2- Chandra Hotel Olandganj Jaunpur | Mo. 9305861875
    advt.
    समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी जौनपुर के जिला उपाध्यक्ष राज यादव की तरफ से देशवासियों को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं
    Advt


    Naya Savera News Naya Savera Jaunpur Naya Savera National News Naya Savera Jaunpur News Naya Savera News Portal 
    #NayaSaveraNews #NayaSaveraJaunpur #NayaSavera #NationalNews #NayaSavera #JaunpurNews #NayaSaveraNewsPortal #NewsPortal 

    No comments